'पंगा गर्ल' की हरकतों से परेशान लोग:ट्वीट कर पूछा-'क्या कोई हमें कंगना रनौत से बचाने की वैक्सीन बना

2/7/2021 12:03:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह बाॅलीवुड से लेकर राजनीतिक हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में बाॅलीवुड पर निशाना साधने वाली कंगना इन दिनों किसान आंदोलन को लेकर सुर्खियों में हैं। इस आंदोलन को लेकर कंगना का हर ट्वीट नया विवाद पैदा करता है। किसानों को उन्होंने 'आतंकवादी' बताया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हुई।

वहीं 30 जनवरी को  महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कर उन्होंने नया पंगा लिया। वैसे तो पंगा गर्ल की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है, लेकिन कई लोग अब उनकी इन हरकतों से परेशान हो गए हैं।

आलम ये हैं कि वह लोग एक्ट्रेस से बचने के लिए वैक्सीन ढूंढ रहे हैं। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर पूछा-'क्या कोई हमें कंगना रनौत से बचाने की वैक्सीन बना रहा है?'

 

 

यूजर के इस ट्वीट पर लोगों का ध्यान तब गया जब सिंगर सोना मोहपात्रा ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया। उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा- 'तू कौन? मैं आइकन!' इसके साथ उन्होंने लिखा-'यह दिन की शुरुआत में है, इसलिए मेरे पास हास्य बरकरार है।' दरअसल, कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने खुद को रानी बताया था। इसी ट्वीट पर तंज कसते हुए सोना मोहपात्रा ने यह ट्वीट किया।

 

बता दें कि कांग्रेस विधायक हरीश चंद्र मीणा ने ट्वीट कर लिखा था- 'मैं हैरान हूं, कंगना के पास ऐसी कौन सी योग्यता है कि वे हर मुद्दे पर कमेंट करती हैं या फिर वे सिर्फ सोशल मीडिया पर एक मोहरे की भूमिका अदा करती हैं।मैं कंगना की एकेडमिक और राजनीतिक योग्यता जरूर जानना चाहूंगा।' इस पर जवाब देते हुए कंगना ने लिखा था-'मेरी योग्यता... मैं तो खुद को एक आम इंसान मानती हूं लेकिन कई बेवकूफों के बीच सोशल मीडिया पर मैं लीड करने के लिए बेस्ट हूं। आपको अपनी रानी के सामने झुकने की जरूरत है।'


 

Content Writer

Smita Sharma