बेटे तैमूर संग बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकले सैफ-करीना,सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

6/8/2020 9:40:21 AM

मुंबई: लॉकडाउन के तुरंत बाद कई स्टार्स को बीते दिनों वॉक के लिए सड़कों पर उतर आए। रविवार को सैफ अली खान, करीना कपूर, रकुल प्रीत और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड समेत कई स्टार्स की तस्वीरें भी सामने आईं थीं। स्टार्स  जॉगिंग और वॉक के लिए पहली बार अपने-अपने घरों से बाहर निकले। एक तरफ जहां इनकी तस्वीरों में जिंदगी के पटरी पर लौटने की एक झलक पेश की।

वहीं सैफ अली खान भी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ समुद्र किनारे मरीन ड्राइव पर निकले। इन तस्वीरों की वजह सैफ और करीना काफी ट्रोल हो रहे हैं। तस्वीरों में सैफ और तैमूर बिना मास्क के दिखे।  

युवा सैफ अली खान को बिना मास्क के देखकर चौंक रहे हैं। वह कॉमेंट कर पूछ रहे हैं कि सैफ का मास्क कहां है?

एक यूजर लिख रहा है कि ओह अच्छा सब नॉर्मल हो गया है, मास्क नहीं है, इनके लिए इंडिया में कोरोना भी नहीं है, कोई इन्हें बताओ कि सब कुछ पहले जैसा नहीं हुआ है अभी। इतना ही नहीं लोगों ने सैफ-करीना को कहा कि छोटे बच्चों को घर से निकलने से मना किया है तो ऐसे में आप तैमूर को कैसे घर से बाहर आउटिंग करने को कह सकते हैं। 


करीना के वर्कफ्रंट की बात करें वह जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। यह हाॅलीवुड फिल्म 'फोरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में नजर आएंगी। सैफ के काम की बात करें तो फिल्म बंटी बबली 2 और भूत पुलिस में नजर आएंगे। 

 

View this post on Instagram

#taimuralikhan #kareenakapoorkhan and #saifalikhan time out today as they went to Marine Drive . . Please note my images and videos cannot be posted on any platforms without my written consent. . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 

 

Smita Sharma