ये कैसे संभव, 7 महीनों में 2 बेबी..दूसरी बार मां बनीं देबिना को लोगों ने किया ट्रोल, बधाई देते हुए भारती सिंह बोलीं-मुझे भी बेबी गर्ल चाहिए

11/11/2022 1:43:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के 'राम-सीता' गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की तरफ से गुड़ न्यूज आई है। एक्ट्रेस ने फिर से एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है। देबिना ने लियाना के जन्म के महज 7 महीने बाद ही अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया है। इस गुडन्यूज से जहां उनके फैंस और दोस्त उन्हें बधाइयां दे रहे हैं तो वहीं कई 9 महीनों से पहले ही बेबी को जन्म देने पर हैरान हो रहे हैं। दूसरी बेटी के जन्म की गुडन्यूज कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उनके इस पोस्ट पर फैंस और स्टार्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

गुरमीत-देबिना ने बेटी की गुडन्यूज देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिस पर लिखा हुआ है-इट्ज बेबी गर्ल। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-बेबी गर्ल, तुम्हारा इस दुनिया में स्वागत है। हम दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। इस समय हम आप लोगों से सिर्फ प्राइवेसी की उम्मीद रखते हैं। हमारी बेबी गर्ल समय से पहले इस दुनिया में दस्तक दे चुकी है। आप सभी अपना प्यार और ब्लेसिंग्स बरसाते रहें।"

 

PunjabKesari

 

कपल की इस पोस्ट पर एक्टर सोनू सूद ने बधाई देते हुए लिखा-Congratulations

PunjabKesari


वहीं भारती सिंह ने कमेंट कर लिखा-' याहू बधाई❤️ बेबी गर्ल चाहिए मुझे भी..' ऐसे ही अन्य कई स्टार्स और फैंस ने उन्हें बधाई दी। वहीं कईयों ने उन्हें एक ही साल में दूसरे बच्चे के जन्म पर ट्रोल भी किया।

PunjabKesari


 

एक ने लिखा- 7 महीनों में 2 बेबी। ये कैसे संभव है। दूसरे ने कहा-अब लड़के के चक्कर में 3 मत कर लेना।

PunjabKesari


अन्य ने लिखा- यह कैसे संभव है 03.04.22 को आपको पहली बेबी गर्ल हुई थी फिर अभी इतनी जल्दी दूसरे कैसे हो गई। 8-9 महीने तो लगते है ना ?? ऐसे ही कईयों ने भी कपल के जल्द दूसरा बेबी होने पर सवाल उठाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News