एक बार फिर बढ़े वजन को लेकर नेहा कक्कड़ हुईं ट्रोल, लोग बोले-'हमें लगा भारती सिंह हैं'

12/31/2021 10:47:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर और रियाटिली शो जज नेहा कक्कड़ सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बाद हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रही हैं। कपल को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। हालांकि, कई बार उन्हें आउटिंग के दौरान भी मस्ती भरे अंदाज में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में नेहा को पति रोहनप्रीत संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां लोगों ने उन्हें बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत संग न्यू ईयर से सेलिब्रेशन के लिए गोवा जाने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान सिंगर पर्पल कलर की लूज सी ड्रेस पहने नजर आईं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स को पेयर किए हुए हैं। वहीं रोहनप्रीत ब्लैक टी और व्हाइट शॉर्ट्स में काफी कूल नजर आए।

PunjabKesari

 

नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कमेंट सेक्शन पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई और वे तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे। हद तो तब हो गई जब एक ने उनकी तुलना भारती सिंह से कर डाली। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'छोटा सरदार आएगा'। वहीं दूसरे ने लिखा, 'पहले तो मुझे लगा कि वह प्रेग्नेंट है'। तो इसके जवाब में एक लिखा, 'मुझे एक पल के लिए लगा कि ये भारती सिंह है'। तो किसी ने लिखा,'भारती सिंह लाइट'।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News