ट्विटर पर उठी ''मिर्जापुर-2'' के बायकॉट की मांग, वजह बना अली फजल का पुराना ट्वीट

8/26/2020 10:58:39 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' की बीते सोमवार रिलीज डेट की घोषणा की गई। ये सीरीज 28 अक्टूबर से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। फैंस जितनी बेसब्री से इस सीरीज का इंतजार कर रहे थे कि इसी बीच अचानक इसके बायकॉट की मांग उठने लगी है। ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 खूब ट्रेंड कर रहा है।  लेकिन इन सब के बीच सवाल ये उठता है कि मच अवेट्ड सीरीज की अचानक से बायकॉट की मांग क्यों उठने लगी? 

PunjabKesari


बता दें इस सीरीज के बायकॉट के पीछे की वजह एक्टर अली फजल द्वारा किया गए एक पूरा ट्वीट है। पिछले साल सीएए प्रोटेस्ट के वक्‍त अली ने 'मिर्जापुर' का एक डायलॉग तंज के तौर पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, 'शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है।

PunjabKesari


इसके साथ ही एक और ट्वीट में अली ने लिखा था, 'याद रखें- अगला कदम यह साबित करना नहीं क‍ि यह एक शांतिपूर्ण आंदोलन था बल्क‍ि इसकी जांच करना और असली घुसपैठ‍ियों से पर्दा उठाना, जो बाहर से इस आंदोलन में घुसे और हिंसा की।'


हालांकि बाद ने अली ने ये ट्वीट डिलीट कर दिए थे, लेकिन लोग उनसे कहीं ऊपर है। उनके ट्वीट से स्क्रीनशॉट लेकर लोग आज उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। मिर्जापुर 2 की रिलीज के वक्त उन्हें टार्गेट किया जा रहा है। ट्रोलर्स ने इस सीरीज के बायकॉट की मांग करते हुए लिखा, ''ये आपके मिर्जा पूर के लीड एक्टर का रिएक्शन था जब सीएए के दंगे देश को जला रहे थे। मिर्जापूर 2 को देखने से पहले एक बार ये याद जरूर कर लेना।'' 
एक ने लिखा, ''#BoycottMirzapur2 सबसे बढ़िया वेब सीरीज है, लेकिन देश से बढ़कर कुछ नहीं है।''
एक यूजर ने तो इस सीरीज के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर को ही ट्रोल कर डाला। लिखा, इस सीरीज को अनदेखा करने के कई कारण है और हां सब याद रखा जाएगा।
ऐसे ही कईयों ने मिर्जापूर 2 को बायकॉट करते हुए कई ट्विट्स किए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News