कृति सेनन-नूपुर को लोगों ने बताया ''फ्लॉप सिस्टर्स'', भड़की छोटी बहन ने सुनाई खरी-खोटी, बोलीं-‘आप फिर भी हमें..

7/29/2023 1:28:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन भी उन्हीं की तरह खूबसूरत और टैलेंटड हैं। दोनों बहनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है और वे सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अक्सर एक-दूजे के लिए अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं। अब हाल ही में नूपुर ने अपनी बहन कृति को बर्थडे की बधाई देने और ब्यूटी ब्रांड को सेलिब्रेट करने के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था, लेकिन कुछ यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट कर दोनों बहनों को जमकर ट्रोल किया। वहीं, नूपुर सेनन ने भी ट्रोलर्स को अब करारा जवाब दिया है।

 

दरअसल, नूपुर सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन को विश करते हुए लिखा था- हैप्पी बर्थडे कृति, इस साल आपके बर्थडे पर एक नहीं बल्कि दो पोस्ट डालने चाहिए क्योंकि इस बार हायफन का बर्थडे भी है। मुझे आप पर बहुत नाज है। ऐसा लगता है कि मानों ये कल की ही बात हो जब मैं आपके कमरे में आती थी और आपको ब्यूटी प्रोडक्ट्स के डिब्बे के बीच बैठे देखती थी। आप हमेशा से स्किन प्रोडक्ट्स को और बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करती आई हैं।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

उन्होंने आगे लिखा, “फिर मैंने आपको कुछ नया शुरू करने का सपना देखते हुए देखा… आपको पता था कि आप ऐसा करने के लिए बिल्कुल तैयार हो। फिर शुरू हुई हायफन की जर्नी और मुझे यकीन नहीं हो रहा कि अब ये लॉन्च हो चुका है। पिछले 3 महीने से मुझे ये प्रोडक्ट्स बहुत पसंद हैं। ये तो बस शुरुआत है।”

 

 

नूपुर के इसी पोस्ट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और कमेंट कर लिखा- “फ्लॉप बहनें.” वहीं, कृति की बहन भी कहां चुप बैठने वाली थीं उन्होंने यूजर को मुंह तोड़ जवाब देते हुए लिखा, “फिर भी आप हमें फॉलो कर रहे हैं।” 

 

काम की बात करें तो कृति सेनन को पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म ‘आदिपुरुष’ में देखा गया, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं नूपुर सेनन की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार संग म्यूजिक वीडियो में नजर आने के बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज ‘पॉप कौन’ से एक्टिंग डेब्यू किया।


 

Content Writer

suman prajapati