SSR Case: लोगों का तापसी-स्वरा से सवाल, दो तस्वीरें एक जैसी लेकिन बवाल सिर्फ एक तरफा,आखिर क्यों....

9/7/2020 5:57:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गईं। जहां एक तरफ कुछ स्टार्स सुशांत और उनके परिवार के साथ खड़े दिखे। वहीं कुछ लोग एक तरह से रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते दिखे।

बाॅलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने अब तक सुशांत के परिवार को तो सांत्वना नहीं दी हो लेकिन रिया का पूरा सपोर्ट किया। हाल ही में तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, विद्दा बालन, गौहर खान, शिबानी दांडेकर समेत कई ऐसी हसीनाएं हैं जिन्होंने रिया को लेकर हुए मीडिया ट्रायल पर कई ट्वीट किए। लेकिन अगर आपने गौर किया हो तो जिन-जिन चीजों का सामना रिया और उनकी फैमिली कर रही है वैसा ही सामना सुशांत का परिवार भी कर रहा है। जानें कैसे.......

दो तस्वीरें एक जैसे लेकिन बवाल सिर्फ एक तरफा

दरअसल, रविवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया गया था। समन मिलने के बाद जैसी ही रिया एनसीबी दफ्तर पहुंची तो मीडिया कर्मियों ने उन्हें घेरे लिया। जिसके वीडियोज और तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं। इन वीडियोज को देखने के बाद तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, गौहर खान, शिबानी दांडेकर समेत कई ऐसी हसीनाओं ने ट्वीट किए। उनका मानना था कि मीडिया कर्मी ने उनके साथ गलत किया।

लेकिन दूसरी तरफ जब कुछ दिन पहले  सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी ईडी ऑफिस के बाहर मीडिया कर्मियों और लोगों द्वारा घेरे की तस्वीरें आई तो इनमें से किसी ने भी कोई ट्वीट नहीं किया।

आखिरी दो तस्वीरें एक जैसी होने के बावजूद भी बवाल सिर्फ एक तरफा क्यों हुआ। 


पिता का दर्द एक जैसा पर दिल टूटा एक को लेकर

जब सुशांत के पिता ने अपने दर्द को लोगों के सामने रखा तब बाॅलीवुड एक ही भी स्टार ने उन्हें लेकर ट्वीट नहीं किया। जब एक पिता ने कहा कि उसके बेटे को जहर देकर मार दिया गया तब क्यों नहीं किसी का दिल टूटा।

लेकिन जब रिया के पिता ने अपने बेटे जो ड्रग लेता था उसकी गिरफ्तारी पर तंज कसते हुए एक बयान दिया तो एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के दिल को चोट पहुंच गई। तब स्वरा ने ट्वीट कर कहा हमें दूसरों की त्रासदी और दुख में  विवेकवाद और दुखवादी आनंद पर शर्मा आनी चाहिए। स्वरा के इस ट्वीट पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बाॅलीवुड स्टार्स का ऐसा रवैया देख लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।


 

Smita Sharma