विरोधः रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी आलिया भट्ट की फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़ी'', हाथ में बैनर-पोस्टर लेकर सड़क पर उतरे लोग

2/20/2022 4:11:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही हैं। हालांकि ये फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गी है। फिल्म के खिलाफ कमाठीपुरा के स्थानीय लोगों ने बैनर-पोस्टर लेकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप है कि फिल्म में कमाठीपुरा तरीके से दिखाया गया है।


फिल्म के खिलाफ विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि कमाठीपुरा में 42 गलियां हैं, जिनमे करीब 30 हज़ार लोग रहते हैं। जबकि, सिर्फ तीन गलियों में ही सेक्स वर्कर रहते हैं। इसके अलावा लोगों का ये भी कहना है कि कमाठीपुरा से उन सभी का 250 साल पुराना रिश्ता है। यहां कई इंजीनियर, पायलट, डॉक्टर भी रहते हैं। लेकिन फिल्म में जिस तरीके से कहानी को दर्शाया गया है, उसकी वजह से उनकी बदनामी हो रही है।

 

वहां के लोगों ने ये आरोप भी लगाया कि कमाठीपुरा के नाम से बच्चों को नौकरियां नहीं मिलती। इंटरव्यू में भी उनके बच्चों को बुरा-भला सुनना पड़ता है। इन सभी कारणों से लोग फिल्म के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं। फिल्म के खिलाफ गुस्साए हुए लोग अपने हाथ में बैनर्स लेकर सड़क पर उतर आए हैं।


बता दें, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी यानि इस शुक्रवार को पर्दे पर रिलीज हो रही है। फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट अहम किरदार में नजर आएंगी।

Content Writer

suman prajapati