'आशिकी' फेम राहुल रॉय का हमशक्ल देख कंफ्यूज हुए लोग, वीडियो पर कमेंट कर लिए खूब मजे

5/13/2024 4:16:57 PM

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं, जिनके हमशक्ल सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है। अब तक आलिया भट्ट, इमरान हाश्मी, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ जैसे स्टार्स के हमशक्ल इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर चुके हैं। वहीं, अब बॉलीवुड के फेमस एक्टर राहुल रॉय का हमशक्ल सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग कंफ्यूज हो रहे हैं कि क्या यह सच में रोहित है या उनका कोई हमशक्ल। वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर इस वीडियो पर...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aslamgujjat Aslam Bhai (@aslamgujjatbhai)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स राहुल रॉय की फिल्म आशिकी का गाना सीने से लग जा मैं हूं तेरा दीवाना गाता नजर आ रहा है। इसमें शख्स की शक्ल राहुल रॉय से काफी मिल रही है। उसने एक्टर की तरह हेयरस्टाइल बनाया है और उसी अंदाज में गाता नजर आ रहा है। वीडियो पर लोगों के खूब मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।

 

PunjabKesari
एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा- भाई तो ओरिजिनल है, क्या डुप्लीकेट है, कुछ पता नहीं चलता? वहीं दूसरे ने लिखा- बस यही रह गया था बाकी सभी तो आ चुके इंस्टा पे। अन्य ने कहा- राहुल तेरी जरूरत है बहुत। ऐसे ही कई यूजर्स ने इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर खूब मजे लिए।

बता दें, राहुल रॉय की फिल्म आशिकी 1990 में रिलीज हुई थी। फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी और राहुल का स्टाइल भी काफी पॉपुलर हो गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News