'गदर 2' के विलेन रूमी खान पर भड़का लोगों का गुस्सा, गाड़ी को किया डैमेज, एक्टर बोले- मैं असली विलेन नहीं हूं

8/19/2023 1:36:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर्स की छवि कई लोगों के दिल में नेगेटिव छाप छोड़ जाती है। लोग उन्हें सच में ही विलेन समझ नफरत करने लग जाते हैं। अब हाल ही में 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर रूमी खान भी लोगों की नफरत झेलनी पड़ी। लोगों को 'गदर 2' में एक्टर का पाकिस्तानी अफसर का रोल निभाना पसंद नहीं आया और उन्हें घेरकर उनकी गाड़ी डैमेज कर दी। हाल ही में इस घटना पर एक्टर का दर्द भी छलका है।


रूमी खान से जुड़े सूत्र ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जब एक्टर मध्य प्रदेश स्थित अपने होमटाउन गए थे, तो वहां एक थिएटर में 'गदर 2' देखने गए। वहां फैंस की भारी भीड़ थी। रूमी खान को देखते ही, लोग उनकी तरफ बढ़ चले और उन्हें घेर लिया।


सोर्सेस ने बताया कि रूमी खान फिल्म देखने के बाद किसी तरह उस भीड़ से निकलकर अपनी कार तक गए, और उसमें बैठ गए। लेकिन कुछ लोगों ने उनकी कार के शीशे पर मारना शुरू कर दिया। रूमी खान तो वहां से सुरक्षित वापस आ गए, लेकिन उनकी गाड़ी में कई जगह स्क्रैच पड़ गए। रूमी खान से जब बात की गई, तो उन्होंने इस घटना को डरावना बताया।

 

रूमी खान ने बताया, 'यह बहुत ही डरावना था। मुझे लगता है कि लोग खुद को फिल्म से जोड़ते हैं और प्रतिक्रिया देते हैं। मैंने फिल्म में एक विलेन का रोल निभाया है, और उन्होंने मुझे रियल में वैसा ही समझ लिया। मुझे यह भी अजीब लगता है कि अब भी, दर्शक यह समझने में असफल हो जाते हैं कि हम सिर्फ एक्टिंग करते हैं, और यह एक रोल है। मैंने पहले भी कई फिल्मों और टीवी शो में एक्टिंग की है। मैंने कई स्थितियों का अनुभव किया है। फैंस मेरे पास तस्वीरों के लिए आते हैं और बहुत करीब आने की कोशिश करते हैं। मैं उनके प्यार का सम्मान करता हूं और उन्हें तस्वीरें लेने की परमिशन देता हूं।'


एक्टर ने आगे कहा, 'लेकिन इस बार मैं सचमुच उलझन में था कि यह प्यार था या नफरत? कुछ लोगों ने तस्वीरें खींचने की कोशिश की और कुछ ने मुझे नेगेटिव रिएक्शन दिया, जैसे कि मैं असली विलेन हूं, जो पाकिस्तान से यहां भारत आया। मैं स्थिति को समझने में असफल रहा कि वास्तव में क्या हो रहा था। मैं अपनी कार में लौटने में कामयाब रहा और वो पीछे भागते रहे। मुझे चिंता थी कि किसी को चोट न पहुंचे। सौभाग्य से मेरी कार को छोड़कर सभी सुरक्षित थे। मैंने घर लौटने पर देखा कि कार डैमेज हो गई थी और कई स्क्रैच थे।'

बता दें, अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर 2: द कथा कंटीन्यूज' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, लव सिन्हा और गौरव चोपड़ा अहम किरदार में नजर आए हैं। फिल्म ने रिलीज के 7 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 284.63 करोड़ का कारोबार कर लिया है।
 

Content Writer

suman prajapati