बंदर से परेशान गांव वालों ने सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर बोले- बस अब ये ही करना बाकी रह गया था

2/9/2021 11:37:03 AM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जो भी सोशल मीडिया पर उनसे मदद की गुहार लगाता है। एक्टर तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनू से अजीबो-गरीब मांग कर देते हैं। हाल ही में एक शख्स ने ट्वीट कर कुछ ऐसी ही अजीब मांग रखी दी है। जिसके लिए भी सोनू ने हां कर दी है।


बासु गुप्ता नाम के एक शख्स ने ट्वीट कर लिखा- 'सोनू सूद सर हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं। अतः आपसे निवेदन है की बंदर को हमारे गांव से कहीं दूर जंगल में भिजवा दीजिए।' इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए एक्टर ने लिखा- 'बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त। पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं।' ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


बता दें सोनू अपने नेक कामों की वजह से अब तक लाखों लोगों की जिदंगी में खुशियों ला चुके हैं। काम की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इसमें सोनू के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सोनू ने को फिल्म 'किसान' के लिए भी साइन किया गया है। इस फिल्म को ई निवास डायरेक्ट कर रहे हैं।

Content Writer

Parminder Kaur