वर्धन पूरी की फिल्म दशमी का टीज़र लोगों को आ रहा है पसंद - इस फिल्म में होगा रामायण का रिफरेन्स

12/8/2023 7:10:38 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  2024 की सिनेमाई  अनुभव का स्वाद चखने के लिए हो जाइये तैयार , वर्धन पुरी अपने बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट 'दशमी' के साथ दर्शकों को एंटरटेन करेंगे । लगातार फिल्म की शूटिंग में व्यस्त  अभिनेता जनवरी में 'दशमी' की रिलीज के साथ नए वर्ष की दमदार शुरुवात के लिए तत्पर हैं। 

 

दशहरे के शुभ अवसर पर फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया था, और अब इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है जिसमे महाकाव्य रामायण के बारे में दर्शाया गया है जो लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्म के बारे में बातचीत में, वर्धन पुरी ने इस प्रोजेक्ट  की सांस्कृतिक और ऐतिहासिक जड़ों पर प्रकाश डालते हुए कहा, "हां, शीर्षक बहुत शक्तिशाली है, और इसमें महाकाव्य रामायण का  मजबूत रिफरेन्स लिया गया है । फिल्म की भाषा हर भारतीय दिल को छु जाएगी।  लेकिन इसके बावजूद यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रासंगिक होगा। फिल्म का हमारी संस्कृति और इतिहास से बहुत कुछ लेना-देना है और ऐसी कहानी का हिस्सा बनना एक जबरदस्त रहा  है। फिल्म के भारतीय संस्कृति और इतिहास से गहरे संबंध पर जोर देता है। "

 

वर्धन  , जो फिल्म में धनुष और तीर चलाते हैं, विवरण के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, उन्होंने जोर देकर कहा, "मैं फिल्म की रिलीज से पहले ज़्यादा कुछ बता नहीं सकता । एक बार जब आप फिल्म देखेंगे, तो आपको पता चल जाएगा कि मैंने धनुष बाण क्यों पकड़ा है। बहुत अधिक जानकारी देने की उनकी  अनिच्छा केवल जिज्ञासा को बढ़ा रही है, जो दर्शकों को एक अद्वितीय और गहन सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।"

'दशमी' के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, वर्धन पुरी ने कहा, "यह  फिल्म मेरे दिल बहुत करीब है, और विषय बहुत शक्तिशाली है। मैं वास्तव में इस फिल्म के बारे में पॉजिटिव  महसूस कर रहा हूं और मुझे सच में विश्वास है कि दर्शक इससे जुड़ेंगे।अभिनेता का उत्साह स्पष्ट है क्योंकि वह सनातन धर्म के ताने-बाने में गहराई से निहित कथा पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का अनुमान लगा सकते  है।"

2024 वर्धन के लिए बहुत ही व्यस्त और उल्लेखनीय साल साबित होगा क्योंकि वे प्रशंसित फिल्म निर्माता महेश भट्ट और विक्रम भट्ट के साथ भी काम कर रहे हैं । वर्धन हमेशा से ऐसी कहानिया चुनते है जो लोगों को अपनी ओर  आकर्षित करती है और उम्मीद करते हैं की आने वाले वर्ष में अपने फैंस का भरपूर मनोरंज करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News