''पेंगुइन’ की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश कहा- हर मां, हर गर्भवती महिला को बेहद गर्व महसूस होने वाला है

6/23/2020 6:11:58 PM

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो की नवीनतम फिल्म 'पेंगुइन' 19 जून 2020 को 200 देशों में अपने प्राइम सदस्यों के लिए रिलीज हो चुकी है। फिल्म के तमाम अपडेट के बाद हर कोई बेसब्री से रिलीज का इंतजार कर रहा था और विशेष रूप से कीर्ति सुरेश की परफॉर्मेंस के लिए फिल्म को पसंद किया जा रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, फिल्म में 'रिदम' नामक मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने साझा किया कि वह अब अधिक से अधिक थ्रिलर फिल्में करना पसंद करेंगी।

कीर्ति सुरेश से पूछा गया कि क्या वह इस तरह की थ्रिलर फिल्म करना ज्यादा पसंद करेंगी, जिसको लेकर अभिनेत्री ने कहा, 'हां, मैं अवश्य करना चाहूंगी। मुझे लगता है कि मेरी पहली फिल्म बहुत ज्यादा डरावनी थी। यह ज्यादा थ्रिलर है, और एक महिला संचालित फिल्म है। और हां, केवल महिला संचालित फिल्म कहने से ज्यादा, यह एक थ्रिलर है। मुझे मातृत्व के इस दृष्टिकोण से प्यार हो गया है।'

फिल्म में एक बात थी सबसे खास : कीर्ति सुरेश
महिला संचालित थ्रिलर के हाईलाइट के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया, 'फिल्म में वह है जो मुझे लगता है कि प्रमुख आकर्षण है जहां अंत में मैं कहती हूं कि एक मां होना सिर्फ एक रिश्ता नहीं है, यह एक एटीट्यूड है। मेरा मतलब है कि कितना कूल है। हर मां या हर गर्भवती महिला को बेहद गर्व महसूस होने वाला है। यह दर्शाता है कि हम सभी गर्भवती महिलाओं को कितना महत्व देते हैं, वह उन्हें एक नायक की तरह महसूस करवाता है और मातृत्व कितना महत्वपूर्ण है और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है।'

सोचने पर मजबूर कर देगी ये वेब सीरीज
'पेंगुइन' के साथ कीर्ति ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है और एक निर्देशक के रूप में ईश्वर कार्तिक की यह पहली फिल्म है। यह फिल्म तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई व मलयालम में डब की गई है। यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर आपको यह अनुमान लगाने के लिए मजबूर कर देगी कि आखिर में हत्यारा कौन है और उसने अपराध क्यों किया।

पुरुष लीड को लेकर रिलीज के पहले तक बरकरार था सस्पेंस
निर्माताओं ने इस बार फाइनल रिलीज होने तक पुरुष लीड के प्रति गोपनीयता बनाए रखी थी और यह देखकर कई लोगों को आश्चर्य हुआ था कि पुरुष लीड कौन था। 'पेंगुइन' का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज ने स्टोन बेंच फिल्म्स के बैनर तले किया है और यह पैशन स्टूडियोज के तहत कार्तिकेन संथानम, सुधन सुंदरम, और जयराम द्वारा निर्मित है। 
अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म को देखना न भूलें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News