गोदभराई में दुल्हन की तरह सजीं Pearle Maaney,'कांजीवरम' साड़ी में एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप

11/2/2023 11:43:24 AM

मुंबई: पॉपुलर साउथ एक्ट्रेस और फिल्म 'लूडो' फेम पियरले माने जल्द ही दूसरी बार मां बनने दा रही हैं। हाल ही में, उनकी गोद भराई की रस्म अदा की गई जिसकी उन्होंने कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। अपने स्पेशल डे के लिए पियरले माने ग्रीन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी, जिसके चारों ओर फ्लोरल पैटर्न थे।

साड़ी पर एक ब्रॉड पिंक कलर का ज़री से बुना हुआ बॉर्डर था। उन्होंने अपनी साड़ी को कंट्रास्ट पिंक कलर के रेशमी ब्लाउज के साथ पेयर किया था, जिसमें ज़री, थ्रेडवर्क और एम्बेलिश्ड डिटेलिंग थी। हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगाए वह बेहद प्यारी लग रही थीं।

पियरले ने एक गोल्ड चोकर ,लेयर्ड नेकपीस, पारंपरिक सोने का रानी हार, सोने के कड़े की एक जोड़ी और एक कमरबंद से अपने लुक को पूरा किया। भारी झुमके. मांग टीका ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों की चोटी बनाई थी जिसपर लगे मोगरा उनके लुक में परफेक्ट साउथ इंडियन टच एड कर रहा था।


पियरले माने ने 2019 में श्रीनीश अरविंद से शादी की थी, जिनसे उन्हें 'बिग बॉस मलयालम सीज़न 1' में प्यार हो गया था। कपल ने मार्च 2021 में अपनी बेटी नीला श्रीनीश का वेलकम किया था। अब पियरले अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma