रेप मामले में गिरफ्तार पर्ल वी पुरी को मिली जमानत, एक्स गर्लफ्रेंड करिश्मा तन्ना बोलीं-''सच की हुई जीत''

6/5/2021 2:23:18 PM

मुंबई: 'नागिन 3' फेम पर्ल वी पुरी को हाल ही में मुंबई के मलाड स्थित मलवानी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पर्ल वी पुरी पर एक नाबालिग लड़की ने रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। एक्टर की गिरफ्तारी की खबर ने हर किसी को झटका दिया था।

PunjabKesari

वहीं अब खबर है कि पर्ल वी पुरी को इस मामले में बेल मिल गई है। इस बात की जानकारी खुद पर्ल वी पुरी की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने दी। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा- 'सत्यमेव ज्यते। सच्चाई की जीत हुई और वह जीत गया। #gotbail।'

 PunjabKesari

बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने बयान में कहा था कि उसके साथ कार में बार-बार रेप किया गया। नाबालिग लड़की और उसके परिवार की शिकायत के बाद एक्‍टर समेत 6 अन्‍य लोगों को बीते शुक्रवार की देर रात अरेस्‍ट किया गया था।

PunjabKesari


अनीता हसनंदाएनी ने किया पर्ल का सपोर्ट 

पर्ल की दोस्‍त और एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी ने एक्टर का बचाव किया। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर पर्ल के साथ एक तस्‍वीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा- 'पर्ल के बारे में बेतुकी से खबर के साथ उठी हूं। मैं उसे जानती हूं! यह सच नहीं है... सच नहीं हो सकता... सब झूठ है। मुझे यकीन है कि इसमें कुछ और बात है और सच जल्‍द सामने आएगा। लव यू पर्ल। #ISTANDWITHPEARL।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो पर्ल वी पुरी  'नागिन 3' के अलावा 'दिल की नजर से खूबसूरत', 'फिर भी ना माने बदतमीज दिल', 'मेरी सासू मां', 'नागार्जुन एक योद्धा', 'बेपनाह प्‍यार' और 'ब्रह्मराक्षस 2' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News