PC श्रीराम बोले ''मैंने कंगना के कारण छोड़ी फिल्म'', एक्ट्रेस ने दिया जवाब ''मुझे नहीं पता आपको किस चीज से अच्छा नहीं लगा, लेकिन..''

9/9/2020 2:53:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिनेमटॉग्रफर और डायरेक्टर पीसी श्रीराम ने ट्वीट कर लिखा था कि उन्हें कंगना रनौत के लीड रोल वाली एक फिल्म ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद कंगना ने उनके ट्वीट पर पलटवार किया है।  

PunjabKesari


श्रीराम ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मुझे एक फिल्म छोड़नी पड़ी क्योंकि उसमें कंगना रनौत लीड रोल में थीं। मुझे भीतर से अच्छा नहीं लग रहा था और मैंने मेकर्स को अपना पक्ष रखा और उन्होंने उसे समझा भी। कई बार यही ठीक होता है कि आप उसके बारे में क्या फील कर रहे हो। सबको शुभकामनाएं।



श्रीराम को जवाब देते हुए कंगना ने लिखा, 'मैंने आप जैसे लीजेंड के साथ काम करने का मौका मिस कर दिया सर। यह पूरी तरह से मेरा नुकसान है। मुझे ठीक से नहीं पता कि आपको किस चीज से अच्छा नहीं लग रहा था लेकिन मुझे खुशी है कि आपने अपने मन की सुनी। आपको शुभकामनाएं।'  इसके बाद श्रीराम ने भी कंगना को जवाब देते हुए लिखा, 'बेहद सराहनीय'

PunjabKesari


बता दें कंगना बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर लगातार एक से एक ट्वीट कर रही हैं। फिलहाल कंगना मनाली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है और कुछ ही देर में वो मुंबई पहुंचने वाली हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News