Halal Meat के मुद्दे को लेकर भिड़े पायल-जीशान,कंगना बोलीं- ''जैसे बिना मर्जी गौमूत्र नहीं पिला सकते उसी तरह जबरन हलाल मीट खिलाना गलत''

4/3/2022 1:21:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिलायिटी शो लाॅकअप इन दिनों टॉप ट्रेंडिंग में है। शो में जहां कंटेस्टेंट अफनी लाइफ से जुड़े शाॅकिंग खुलासे करते हैं। वहीं आए दिन इन कंटेस्टेंट के बीच किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा देखने को मिलता है। हाल ही में पायल रोहतग) और जीशान खान की हलाल मीट पर बहस छिड़ी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

आलम तो ये हुआ कि कंटेस्टेंट की इस बहस पर शो की होस्ट कंगना रनौत को कूदना पड़ा। कंगना कहती कि चाहे वह हलाल मीट हो या फिर गौ-मूत्र दोनों ​ही रिलीजियस प्रैक्टिस हैं। जैसे किसी को उसकी मर्जी के खिलाफ गौमूत्र नहीं पिला सकते हैं उसी तरह हम किसी को जबरन हलाल मीट भी नहीं खिला सकते हैं।

 

दरअसल, कर्नाटक में कुछ संगठनों ने उगादी त्योहार (नए साल के दिन) से पहले हलाल मीट पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। शो में इस मुद्दे पर अपनी राए रखते हुए पायल ने कहा कि जिस तरह से हलाल प्रक्रिया में जानवरों को टॉर्चर किया जाता है, यह सब बंद होना चाहिए। कंगना की ये बात जीशान खान  को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

वह पायल को मिडिल फिंगर दिखाकर गाली देते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस भी गुस्से में जीशान और उसके मजहब को लेकर कुछ बोलती हैं, जिसे मेकर्स को म्यूट करना पड़ता है। 

 

कंगना ने कही ये बात 


मामला बढ़ता देख शो की होस्ट कंगना ने कहा-'जीशान आपने भी हलाल मीट का समर्थन किया। हमारे यहां एक गुरू आए थे जो सबको गौमूत्र पीने के लिए कहते थे। हमने उन्हें भी टोका। हलाल मीट खाना सेहत के लिए अच्छा होता है ये आपका मानना है लेकिन दूसरे को बिना बताए परोसना ये गलत है। आप किसी को भी जबरदस्ती हलाल मीट नहीं खिला सकते हैं। ऐसी बहुत सारी ऑर्गनाइजेशन हैं, जहां हलाल सर्व किया जाता है और उन्हें कोई दूसरा विकल्प नहीं दिया जाता है। हलाल मीट उनके लिए बैन करने की कोशिश की जा रही है, जो लोग इसे नहीं खाना चाहते हैं। जिस तरह से हम किसी को उसकी मर्जी के खिलाफ गौमूत्र नहीं पिला सकते हैं उसी तरह हम किसी को जबरन हलाल मीट भी नहीं खिला सकते हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News