विवादित बयानों के चलते सस्पेंड हुआ पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट, एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास

6/9/2020 3:42:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर अपना वीडियो या पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसको लेकर वो कई बार खूब ट्रोल हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। ट्विटर पर कुछ विवादित पोस्ट के चलते पायल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

PunjabKesari
क्या है मामला
दरअसल,पायल ने दिल्ली हिंसा मामले में गिरफ्तार जामिया मिलिया इस्मलिया की एमफिल छात्रा सफूरा जरगर को लेकर टिप्पणी की थी। इसक बाद ट्विटर पर काफी विरोध होने लगा और उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। इस सब के बाद उनके कुछ फॉलोवर्स उनका सपोर्ट ले रहे हैं और #SupportPayalRohatgi करके ट्वीट्स कर रहे हैं। हालांकि कुछ समय बाद उनका अकाउंट वापस सही कर दिया गया। 

PunjabKesari
इस मुद्दे को लेकर पायल ने भी नाराजगी जताई है और वायरल एक वीडियो में कह रही हैं कि स्वरा भास्कर यूपी के मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन उनका अकाउंट वैलिड है, एक्टिव है और वर्किंग है, लेकिन मेरा अकाउंट 7 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया जाता है।... ये है हमारे देश के अंदर विदेशी प्लेटफॉर्म्स का षडयंत्र।'

PunjabKesari
अपने सपोर्ट्स का धन्यवाद करते हुए पायल ने लिखा, आप सबके समर्थन के लिए धन्यवाद। मैंने कभी भी कानून तोड़ने की कोशिश नहीं की और ना ही सड़कों पर दंगे पैदा किये। फिर भी मुझे इस प्लेटफॉर्म का टारगेट बनाया जाता है। एक सावित्री नाम की वेब सीरीज़ वह लिबरल्स के लिए ठीक है, लेकिन जब मैं उन्हें   संबोधित करती हूं, तो वे पागल हो जाते हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News