बाॅलीवुड के बाद अब पायल रोहतगी ने म्यूजिक इंडस्ट्री पर साधा निशाना, वीडियो शेयर कर 'म्यूजिक माफिया'

6/24/2020 11:33:33 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 2' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह बॉलीवुड स्टार्स और अन्य मुद्दों पर हमेशा अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं। पायल इन दिनों एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर काफी वीडियो बना रही हैं। इन वीडियोज में वह बाॅलीवुड के काले सच को बताती नजर आती हैं। हाल ही में पायल ने एक वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह म्यूजिक इंडस्ट्री का काला सच बताती दिख रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो में पायल कहती हैं-'आप सबने सोनू निगम का वीडियो तो देखा ही होगा जहां उन्होंने बताया कि कैसे भूषण कुमार उनके पास गिड़गिड़ाते हुए आए थे। एक साॅन्ग की रिकाॅर्डिंग के लिए, भूषण चाहते थे कि वो बाल ठाकरे से मिले। पायल आगे कहती है कि सोनू निगम एक बेहद ही टैलेंटिड सिंगर है। ये सच है कि वो इतना फेम नहीं पा सके,जितना उन्हें मिलना चाहिेए।

PunjabKesari

वहीं अब सोनू निगम के वीडियो को देखने के बाद मुझे समझ आया कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी नेपोटिज्म और गुंडा गर्दी है। म्यूजिक इंडस्ट्री टी-सीरिज के कंट्रोल में है और उसके मालिक भूषण कुमार है,आज की तारीख में। अपने इस वीडियो में पायल ने मरीना कुंवर का भी जिक्र किया। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनू निगम ने  भूषण का नाम लेकर धमकी दी कि अगर उन्‍होंने उनसे (सोनू) पंगा ल‍िया गया तो वह भूषण एक ऐसा वीडियो यूट्यूब पर शेयर करेंगे जिससे उन्‍हें दिक्‍कत हो जाएगी। अब इस मामले में मशहूर कमीडियन सुनील पाल सोनू के समर्थन में उतरे।  सुनील पोल ने एक वीडियो के जरिए भूषण कुमार को जोरदार फटकार लगाई।  
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Jun 23, 2020 at 5:17am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static