पंडित नेहरू पर विवादास्पद वीडियो बनाने पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी को 8 दिनों की न्यायिक हिरासत भेजा

12/16/2019 3:29:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर विवादित वीडियो बनाने पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अक्सर पायल अपने विवादित बयानों और फोटोशूट के कारण सूर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार वह बुरी तरह फंस गई हैं। 

PunjabKesari

  गौरतलब है कि रविवार को एक्ट्रेस पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस बारे में खुद पायल ने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी और साथ ही इस बात की पुष्टि बूंदी पुलिस ने भी की है। 

PunjabKesari


रोहतगी पर पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू  और उनके पिता मोतीलाल नेहरू पर आपत्ति जनक टिप्पड़ी की थी। इस मामले में रविवार को उनको हिरासत मे लिया गया था। सोमवार को उन्हें कोर्ट मे पेश किया गया, जहां उन्हें 8 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

PunjabKesari
युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा 66 और 67 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

PunjabKesari
पायल रोहतगी ट्वीट करते हुए लिखा था, "मुझे मोती लाल नेहरू पर बनाए गए एक वीडियो के लिए राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया है।  क्या अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक है?"  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News