अहमदाबाद पुलिस पर भड़कीं पायल रोहतगी, बोलीं-''गैर-पेशेवर व्यवहार के लिए शर्म करें पुलिस''

7/6/2021 12:44:10 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 'फेम पायल रोहतगी को बीते दिनों अपनी हाउसिंग सोसायटी के सदस्यों को कथित रूप से धमकाने के आरोपों से घिरी हुई थीं।  इस आरोप में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। वहीं अब बेल मिलने के बाद उन्होंने अहमदाबाद पुलिस को निशाने पर लेते वीडियो शेयर किया। उन्होंने पुलिस पर उनके साथ अपमानजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा- मैं यह साफ बताना चाहती हूं कि अहमदाबाद पुलिस, पिछली रात को मेरे खिलाफ दर्ज FIR पर 25 जून की सुबह, मुझे मेरे घर से ले जाने का आपका व्यवहार अस्वीकार्य है। आप मुझे अपमानित करना चाहते थे लेकिन एक पूरे पुलिस बल के रूप में आपको इस तरह के गैर-पेशेवर व्यवहार के लिए शर्म महसूस करनी चाहिए।

PunjabKesari

पायल ने आगे कहा-'मुझे अपने बयानों को साबित करने के लिए किसी गवाह की जरूरत नहीं है, क्योंकि मेरी सोसायटी में भी CCTV कैमरे लगे हुए थे। सैटेलाइट पुलिस स्टेशन में भी CCTV कैमरे लगे हैं यहां तक कि सैटेलाइट पुलिस स्टेशन के बाहर भी।'

PunjabKesari

पायल का इंस्टाग्राम अकाउंट अब उनकी टीम द्वारा हैंडल किया जा रहा है। पायल के वीडियो को डिलीट करते हुए एक बयान जारी किया गया। इसमें पायल की तरफ से बताया गया कि हमने अहमदाबाद पुलिस पर रोहतगी के वीडियो को हटा दिया है क्योंकि हमें ऐसा करने के लिए हमारे वकीलों ने कहा था। 

View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)


ये है मामला 

रिपोर्ट के मुताबिक 20 जून को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में आई थीं।  जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वह गालियां देने लगीं। इसके साथ साथ ही सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं। सैटेलाइट पुलिस स्टेशन के ए एस रॉय ने इस बारे में बात करते हुए बताया पायल पर पिछले एक साल से अश्लील शब्द बोलने, जानबूझकर अपमान और आपराधिक धमकी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

पायल के काम की बात करें तो वह  रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन,  ढोल, अलगी और पगली, दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पायल रिटालिटी शो  बिग बॉस और फियर फैक्टर भी  देखी जा चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static