''करीना कपूर ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखकर हिंदू भावनाओं को आहत किया'': पायल रोहतगी

7/9/2021 5:35:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स के जरिए बॉलीवुड को लेकर कई तरह के खुलासे करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने पोस्ट में करीना कपूर पर तंज कसा है और बेटे का नाम तैमूर रखने को लेकर सवाल उठाए हैं। उनका ये पोस्ट खूब पढ़ा जा रहा है। 

PunjabKesari


पायल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हम यह सुन रहे है कि करीना कपूर को सीता माता की भूमिका निभाने का प्रस्ताव मिला है और यह भूमिका निभाने के लिए वह 12 करोड़ रुपए की मांग कर रही है। अगर यह खबर सच है तब राइट विंग के लोगों को सोचना चाहिए कि करीना कपूर सीता माता की भूमिका नहीं निभा सकती क्योंकि उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखकर हिंदू भावनाओं को आहत किया है। तैमूर एक ऐसा राजा था, जिसने कई हिंदुओं को मारा है। मैं इस विचार के साथ सहमत हूं कि जो महिला अपने बेटे का नाम हिंदू को मारने वाले के नाम पर रख सकती है, तब वह सीता माता की भूमिका कैसे निभा सकती है।'


View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

इसके साथ ही उन्होंने तापसी को लेकर कहा- दूसरी ओर तापसी पन्नू की एक राय आई है इस मामले पर जहां पर वो कह रही है कि ये बॉलीवुड के अंदर अगर एक अभिनेता 12 करोड़ माँगता तो कोई कुछ नहीं बोलता मगर एक अभिनेत्री ने ये रक़म माँगी तो उसे ट्रोल करना ग़लत है क्योंकि बॉलीवुड के अंदर पुरुष और महिला दोनों में समानता होनी चाहिए क्योंकि दोनों समान मेहनत करते हैं एक फ़िल्म में रोल के अनुसार। मैं तापसी की इस बात से सहमति रखती हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static