सलमान के पीछे हाथ धोकर पड़ीं पायल रोहतगी, ''बीइंग ह्यूमन'' को लेकर बोलीं ''कोई अच्छाई के बदले पीआर एक्टिविटी नहीं करता''

6/25/2020 3:01:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल रोहतगी इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुईं हैं। सुशांत सिंह की मौत के बाद एक्ट्रेस लगातार एक्टर के सुसाइड मामले मे कोई न कोई वीडियो शेयर कर रही हैं। जो पोस्ट करते ही वायरल हो जाता है। अब तक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए है और सलमान खान समेत कई स्टार्स को निशाना बनाया है। हाल ही में एक बार फिर पायल ने सलखान खान पर तंज कसा है और बेबाकी से अपनी बात सबके सामने रखी है।

PunjabKesari
हाल ही में पायल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कहती हैं कि  'मैं सलमान खान का बहुत सम्मान करती थी मगर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उनका जैसा व्यवहार और रवैया रहा, जितना मैंने पढ़ा और सुना है, उससे मुझे लगता है कि बीइंग ह्यूमन का पूरा ड्रामा इसलिए किया गया क्योंकि वो हिट एंड रन केस में शामिल थे। हिट एंड रन केस में सलमान खान को बरी कर दिया गया है ऐसे में मैं कोर्ट के फैसले पर कोई सवाल नहीं खड़ा करती हूं लेकिन इसी दौरान उन्होंने बीइंग ह्यूमन नाम की संस्था की शुरुआत की। लोगों के दिमाग में ये बात डालने के लिए कि वो एक अच्छे इंसान हैं। जो अच्छा इंसान होता है वो चुपचाप अच्छाई करता है लेकिन अपनी अच्छाई के बदले पीआर एक्टिविटी नहीं करता।

 


View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैने सुना है अभिनव कश्यप के मुताबिक बीइंग ह्यूमन मनी लॉन्ड्रिंग का काम करता है। जो भी सच्चाई हो मैं चाहती हूं वो सबके सामने आए। सलमान ने मुझे दुख पहुंचाया है क्योंकि आपसे इस तरह की उम्मीद नहीं थी। आप किसी को भी लॉन्च कर सकते हैं अपनी बहन के पति को लॉन्च कर सकते हैं, आप सूरज पंचोली को लॉन्च कर सकते हैं लेकिन आप दादागिरी नहीं कर सकते क्योंकि पूरा बॉलीवुड आपकी जायदाद नहीं है। अगर आप किसी को पसंद नहीं करते हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि उसके साथ काम करने वाले डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को फोन कर काम नहीं करने के लिए कहें।

PunjabKesari


एक्ट्रेस की बात यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने आगे कहा, विवेक ओबेरॉय के साथ भी यही हुआ था। हम सबको पता था कि जब ऐश्वर्या राय के मामले में आपको फोन किया था। मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं कि कर्मा की बात करने वाले लोगों को यह बात समझना चाहिए कि कर्मा कभी उनके ऊपर भी हावी हो सकता है। पूरी संभावना है कि बीइंग ह्यूमन संस्था पूरी तरह पीआर एक्टिविटी है. नमस्ते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

static