यस बैंक में फंसे पायल रोहतगी के पिता के पैसे, PM मोदी पर ट्वीट कर हुईं ट्रोल

3/7/2020 4:33:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायरल रोहतगी सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं। पायल अक्सर समाजिक मुद्दो पर बेबाकी से अपनी राय सबके सामने रखती हैं, जिसके लिए उन्हे कई बार तो काफी वाहवाही मिलती है, लेकिन कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ जाता है। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। इस बार उनके ट्रोल होने का खास वजह है यस बैंक।

PunjabKesari
दरअसल, हाल ही आरबीआई ने नए दिशा निर्देशों जारी किए हैं। इस बीच उनके पिता शशांक रोहतगी के इस बैंक में 2 करोड़ रूपए फंस गए हैं। इसके बाद से पायल रोहतगी के पिता परेशानी में हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने ट्वीट किया था।

PunjabKesari

पायल ने यस बैंक पर की गई कार्रवाई के बाद ही एक ट्वीट किया था, जिसे उन्होंने कुछ समय बाद डिलीट कर दिया। पायल ने ट्वीट में लिखा था, 'राम राम जी, यस बैंक पर की गई कार्रवाई से नहीं लगता है कि अर्थव्यवस्था की स्थिति ठीक है। यस बैंक के ऊपर हुई इस कार्रवाई से मेरे पापा के पैसे भी फंस गए हैं।'

 

यह ट्वीट करते ही पायल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। जिसके बाद पायल ने तुरंत ही अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन ट्वीट डिलीट करने के बाद भी वो ट्रोलिंग से नहीं बच पाईं। उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। ऐसे में पायल ने एक वीडियो शेयर किया।

 

वीडियो में पायल ट्रोलर्स को करारा जवाब दे रही हैं। इतना ही नहीं, यस बैंक के मामले में भी एक्ट्रेस ने खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा के मैं हिंदू मुस्लिम होने के नाते ये सब नहीं कह रही, मैं सिर्फ अर्थव्यस्था को बचाने के लिए अपने विचार सामने रख रही हूं। इस वीडियो के बाद यूजर्स कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

static