पायल रोहतगी ने दिखाई दरियादिली, गरीबों की बस्तियों में जाकर दान किए कपड़े

7/20/2021 12:25:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर अपने विवादित सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। वह आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बयानबाजी करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक नेक काम किया, जिसको लेकर वह जल्द ही सुर्खियों में आ गईं। पायल ने हाल ही में गरीबों की झोपड़ियों में जाकर उन्हें कपड़े दान किए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


शेयर की गईं इन तस्वीरों में पायल का बडप्पन देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस अपनी टीम की मदद से गरीबों की बस्तियों में जाकर वस्त्र दान कर रही हैं। वह अपने हाथों से औरतों को साड़ियां बांट रही हैं।

 

PunjabKesari

 

ये फोटोज शेयर करते हुए पायल ने कैप्शन में लिखा- भारत के बच्चे भारत का भविष्य हैं परंतु आज भी भारत के बच्चों का इस्तेमाल किया जाता है उनके बायोलोजिकल माता पिता द्वारा अपना निजी फ़ायदा निकालने में। गरीब बच्चे आज भी रास्तों पर भीख माँगते हुए दिखाई दे जाते हैं और उनके माता पिता उनसे ये करवाते हैं क्योंकि बच्चों द्वारा वो तो पैसे कमा कर अपना दो समय का खाना खाना चाहते हैं। इनमें से कुछ माँ-बाप काम कर सकते हैं परंतु उन्हें काम नहीं करना और बच्चों का इस्तेमाल करते हैं पैसे कमाने के लिए और वो उनसे ख़ुद भीख मंगवाते हैं।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे लिखा- दूसरी ओर आप देखते हैं कि किस प्रकार से मिडिल क्लास परिवार या अमीर परिवार भी अपने बच्चों का इस्तेमाल करता है कभी कबार निजी रंजिश कोई दूसरे व्यक्ति के साथ सेटल करने के लिए, POSCO एक्ट लगाने के लिए या और कुछ करके जिस प्रकार से उनकी निजी रंजिश में उन्हें फ़ायदा हो। कुछ बच्चों को बचपन से दूसरे धर्म के ख़िलाफ़ किया जाता है कि वो बच्चे बचपन में सुसाइड बॉम्बर्स बन जाने के लिए तैयार हो जाते हैं या बड़े होकर suicide bombers बन जाते हैं। भगवान ऐसे माँ-बाप को सधबुद्धि दे।


View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

बता दें, इससे पहले पायल बीते दिनों अपनी गिरफ्तारी को लेकर खूब चर्चा में आईं थी। उन पर सोसाइटी में लड़ाई करने और चेयरमैन को गाली गलौज- जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा था। हालांकि बाद में उन्हें जेल से बेल मिल गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static