Lock UPP: देश के राष्ट्रपति का नाम नहीं बता पाई राजनीतिक मुद्दों पर ज्ञान देने वाली पायल रोहतगी, यूजर्स ने लगाई क्लास

3/8/2022 1:49:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और कई मुद्दों पर आपना ज्ञान पेलती रहती हैं। इन दिनों पायल एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉकअप' में नजर आ रही हैं। हाल ही में शो में ऑरेंज और ब्लू टीम को ऐसा टास्क दिया गया, जिसमें कंटेस्टेंट की जनरल नॉलेज का पता लगाना था। हैरान करने वाली बात यह है कि 'लॉकअप' के कई कंटेस्टेंट्स में से ज्ञान झाड़ने वाली पायल को भारत के राष्ट्रपति तक का नाम नहीं पता था। उनकी ये बात पता चलने पर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं।

 

'लॉकअप' के टास्क के दौरान कंटेस्टेंट से भारत के वर्तमान राष्ट्रपति का नाम बताने के लिए कहा गया। लेकिन सारा खान, निशा रावल, पूनम पांडे और पायल रोहातगी में से कोई भी  जवाब नहीं दे पाया। इसके अलावा पायल रोहातगी एक और सवाल का सही जवाब नहीं दे पाईं। दरअसल, उनसे पूछा गया था कि ट्विटर पर वर्ड लिमिट कितनी है, जिसके जवाब में उन्होंने 140 कहा था। लेकिन इसका सही जवाब 280 था।

 


बता दें कि पायल रोहातगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने राजनीतिक विचार लोगों के बीच शेयर करती नजर आती हैं। साथ ही वह प्रधानमंत्री मोदी का भी खूब समर्थन करती हैं लेकिन इसके बाद भी वह भारत के राष्ट्रपति का नाम नहीं बता पाईं। बस इसी बात को लेकर वो लोगों के निशाने आ गईं और जबरदस्त ट्रोल होने लग गईं।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News