Video: सुशांत के सुसाइड को पायल रोहतगी ने बताया मर्डर, सायकायट्रिस्ट पर लगाए गंभीर आरोप

6/24/2020 11:45:48 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री के कई स्टार्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई उनके सुसाइड को भाई- भतीजावाद का शिकार बता रहा है तो कोई उनकी मौत को एक साजिश कह रहे हैं। सुशांत की मौत को साजिश बताने वालों में पायल रोहतगी का नाम भी शामिल है। पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह बॉलीवुड स्टार्स और अन्य मुद्दों पर हमेशा अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में पोयल ने एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने खुलासा किया सुशांत जिस डॉक्टर से अपने डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे, वह सभी को डिप्रेशन में रहने की ही दवा देते हैं। वीडियो में पायल ने कहा- 'सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जितनी भी मैं खबरें पढ़ रही हूं उनसे मुझे लगता है कि उनकी आत्महत्या नहीं हुई बल्कि उनका मर्डर हुआ है।

PunjabKesari

वह जिस मनोचिकित्सक से अपना इलाज करा रहे थे उनके पास जाने की सलाह दिबाकर बनर्जी ने दी थी। उस मनोचिकित्सक से मैं भी अपना इलाज करवा चुकी हूं। वह अपने सभी मरीजों को बाइपोलर डिसऑर्डर बताते हैं।

PunjabKesari

पायल ने आगे कहा कि मैं खुद भी उनके पास गई थीं और उनकी दवाइयों से लोग और डिप्रेस हो जाते हैं। इतना ही नहीं पायल ने वीडियो में कहा कि सुशांतने फांसी लगाकर आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका गला घोंटा गया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह के सुशांत के गले पर निशान थे उससे साफ पता चलता है कि इतना फिट इंसान आत्महत्या नहीं कर सकता। उनका गला घोंटा गया है। 

PunjabKesari

इसके साथ ही पायल ने अपने वीडियो में निर्माता- निर्देशक महेश भट्ट और रेहा चक्रवर्ती को लेकर भी ढेर सारी बातें कही हैं। वीडियो के साथ पायल ने कैप्शन में लिखा-'सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ था'। सोशल मीडिया पर पायल रोहतगी का यह वीडियो वायरल हो रहा है।
 

View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static