बंगाल हिंसा को लेकर पायल रोहतगी ने पीएम मोदी पर कसे तंज, बिलखते हुए कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड होने पर जताई नाराजगी

5/6/2021 11:00:37 AM

मुंबई. एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। पिछले साल एक्ट्रेस के बयानों की वजह से ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। अब कंगना रनौत का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड होने पर पायल काफी नाराज हो गई है। हाल ही में पायल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस रोते हुए कह रही है कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट क्यों हटाया। इसके साथ एक्ट्रेस  मोदी सरकार पर भड़कती हुई भी नजर आ रही है।

PunjabKesari
वीडियो में पायल कह रही है- 'बहुत दिनों से मैं बेबस महसूस कर रही हूं. बहुत सारी पर‍िस्थ‍ित‍ियों में मगर मैं अपने आप को मजबूत रखती हूं। क्योंकि अगर मैं खुद को मजबूत नहीं रखूंगी तो बहुत सारी चीजें गलत हो जाएंगी। आपने सिर्फ मेरा स्ट्रॉन्ग साइड देखा है मगर मैं भी बेबस महसूस करती हूं जब मुझे सही सलाह नहीं मिलती और अब बंगाल से  आ रही तस्वीरों को देखकर लाचार महसूस कर रही हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

इसके आगे पायल कहती है- 'क्या कर रही है सरकार, मोदी जी आप हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं ना? अमित शाह जी आप हमारे देश के गृहमंत्री हैं ना? वो मासूम हिंदू लोगों की बली क्यों चढ़ रही है जिन्होंने आपको सपोर्ट किया। आप सत्ता में नहीं आए। ममता बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री बनी लेक‍िन उन मासूम लोगों की क्या गलती जिन्होंने आपको सपोर्ट किया।

PunjabKesari
इसके अलावा पायल कहती हैं- 'कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट क्यों हटा दिया गया। उसने ऐसा तो कुछ गलत लिखा नहीं होगा। हम सरकार में नहीं है लेक‍िन मोदी जी आप आप तो प्रधानमंत्री हैं ना। आप क्यों नहीं बचा रहे हैं जिनको इतने बुरे तरीके से मारा जा रहा है। मह‍िलाओं का बलात्कार किया जा रहा है।'

PunjabKesari
बता दें कंगना ने बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद से नाराज होकर कई ट्वीट किए थे। एक्ट्रेस ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम लिए बिना भी एक आपत्तिजनक ट्वीट किया और उन्हें 'ताड़का' बताया था। इसके बाद कंगना का ट्विटर अकाउंट 4 मई को सस्पेंड कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static