New Pics: सिर्फ पायल ने ही नहीं..संग्राम ने भी रचाई होने वाली दुल्हन के नाम की मेहंदी, कैमरे के सामने यूं फ्लॉन्ट किए मेहंदी वाले हाथ

7/9/2022 1:41:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिरकार..वो  दिन आ ही गया, जिसका फैंस को बेसबरी से इंतजार था। पायल रोहतगी चंद घंटों में पार्टनर संग्राम सिंह संग शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। शादी से पहले उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच पायल की मेहंदी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें उनके होने वाले पति संग्राम भी नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।
 

PunjabKesari


इन तस्वीरों में पायल रोहतगी हैवी मस्टर्ड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

इस लहंगे को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है और व्हाइट फूलों की ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

 

कुछ तस्वीरों में वह अपने हाथों पर मेहंदी लगवा रही हैं तो कईयों में वह अपने हाथों पर रची मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही है।

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में वह अपने हाथों की मेहंदी होने वाले पति संग्राम को दिखाती भी नजर आ रही है। सिर्फ पायल ने ही नहीं संग्राम ने भी अपने हाथों पर होने वाली दुल्हन के नाम की मेहंदी रचाई। इन तस्वीरों में एक साथ कपल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

PunjabKesari


वहीं अन्य तस्वीरों में कैमरे के सामने हंसते हुए अपने मेहंदी वाले हाथ फ्लॉन्ट कर रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

बता दें, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह पिछले 12 साल से एक दूसरे के साथ हैं। दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं और आज आगरा के एक पैलेस में कपल अपने प्यार को नया नाम देने जा रहा है। 9 जुलाई को पायल हमेशा-हमेशा के लिए संग्राम की हो जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News