पायल रोहतगी ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया बड़ा आरोप, ट्विटर पर वीडियो शेयर कर खोली शानू शर्मा की पोल

7/5/2020 3:49:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजूपत की मौत के बाद एक्टर के साथ भेदभाव करने वालों पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी का गुस्सा फूटा हुआ है। एक्ट्रेस आए दिन सुशांत सिंह सुसाइड मामले में किसी न किसी स्टार को अपने निशाने में लेती हैं और पर तंज कसती हैं। हाल ही में पायल ने यशराज फिल्म्स के एक कास्टिंग डायरेक्टर पर बड़ा आरोप लगाया है।


पायल रोहतगी ने अपने पर्सलन एक्पीरियंस को शेयर करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और उनका पोल खोलते हुए बताया कि यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने एक मुलाकात के मुझसे 5000 रुपये मांगे थे। मैं छोटी फिल्मों से बड़ी फिल्मों की तरफ जाना चाहती थी, इसलिए उनसे मिलने की तैयारी थी, लेकिन शानू ने मुझसे मिलने से इनकार कर दिया था। बार-बार पीछे पड़ने पर उन्होंने मुझसे 5000 रुपये की मांग की थी।'


पायल ने आगे कहा कि उन लोगों के साथ ऐसा होता है जिन लोगों ने थोड़ा बहुत काम किया होता है इंडस्ट्री के अंदर। तो ये लोग न्यूकमर्स के साथ क्या करते होंगे। ये है टैलेंट इंडस्ट्री की सच्चाई जिस यशराज फिल्म्स रन करती है।
बता दें इससे पहले पायल ने कई वीडियो शेयर कर बॉलीवुड की काली सच्चाई को लोगों के सामने रख दिया। इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत सिंह मामले में सलमान खान, करण जौहर और आलिया भट्ट पर भी निशाना जड़ा था।

Edited By

suman prajapati