न्यूजपेपर से इस एक्ट्रेस ने ढका अपना जिस्म, तस्वीरें देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

4/24/2020 3:38:20 PM

मुंबई: पंजाबी और बाॅलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पायल राजपूत इन दिनों फअनी अतरंगी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। पायल ने हाल ही में सोशल साइट पर कुछ तस्वीरें शेयक की हैं। इन तस्वीरों में वह अखबार की ड्रेस बनाकर पहने नजर आ रही हैं।

आउटफिट की बात करें तो पायल ने अखबार के पन्नों को कई क्रीज देकर उसे बॉडी के अपर पार्ट में पहना है और दो बड़े पन्नों को जोड़कर स्कर्ट तैयार की है। एक पतली बेल्ट के जरिए उन्होंने स्कर्ट को सहारा दिया हुआ है और अपर और लोअर आउटफिट को जोड़ रखा है।

तस्वीरों में वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। नो मेकअप लुक और शाॅर्ट हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

फैंस उनकी इन तस्वीरों पर काफी कमेंट कर रहे हैं। तस्वीरों के कैप्शन में पायल ने लिखा-'मेरा नया आउटफिट कैसा है? हर आउटफिट मायने रखता है।' एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-'मैं बचपन में अपनी चॉकलेट के रैपर से ऐसी चीजें बनाता था।'

एक यूजर ने हंसने वाले कई इमोजी बनाते हुए लिखा-'हे अखबार।' वहीं दूसरे ने लिखा-'मीम रेडी है।'अन्य यूजर्स ने भी पायल के इस लुक का मजाक बनाया है।

पिलो चैलेंज के बाद भी हुईं थी ट्रोल

बता दें कुछ समय पहले पायल ने पिलो चैलेंज लिया था जिसमें तकिये को ड्रेस की तरह पहना जाता है। पायल इस पिलो चैलेंज की तस्वीरों के चलते खूब ट्रोल हुई थीं। 

काम की बात करें तो पायल पंजाबी सिंगर निंजा की फिल्म 'चन्ना मेरिया' में नजर आ चुकी हैं। इशके अलावा वह कई साॅन्ग और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

 

 

Smita Sharma