डिलीवरी के कुछ दिन बाद ही वर्कआउट करती नजर आई Payal MaliK, वीडियो देख गुस्साए यूजर्स

6/4/2023 4:19:22 PM

मुंबई। यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। दरअसल अरमान मलिक ने दो शादिया की हैं। उनकी पहली पत्नी पायल मलिक है और दूसरी पत्नी कृतिका मलिका है। पायल और कृतिका ने हाल ही में बच्चों को जन्म दिया है।

पहले से एक बेटे की मां पायल मलिक जहां ट्विंस बच्चों की मां बनी हैं तो वही कृतिका ने एक बेटे को जन्म दिया है। अरमान मलिक की ये फैमिली अपने व्लॉग्स के जरिए अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फिलहाल लेटेस्ट वीडियो में पायल मलिक ट्विंस बच्चों को जन्म देने के बाद जिम में अपनी फिटनेस जर्नी शुरू करती नजर आती हैं। पायल के डिलीवरी के कुछ समय बाद ही वर्कआउट करने से फैंस हैरान है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

पायल मलिक ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने पति अरमान के साथ जिम में नजर आ रही है। हैरानी की बात ये है कि पायल जिम में पति की देखरेख में वर्कआउट कर रही हैं। वीडियो में पायल अपने कंधों पर वजन उठाकर सिट-अप्स करती दिख रही हैं। वहीं अरममान ठीक उनके पीछे खड़े उन्हें सपोर्ट देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि प्रेग्नेंसी की वजह से पायल का वेट काफी बढ़ गया है ऐसे में अब उन्होंने ट्विंस बच्चों की डिलीवरी के बाद अपनी पुरानी फिगर में वापस आने के लिए जद्दोजहद भी शुरू कर दी है। हालांकि फैंस को पायल का इतना जल्दी वर्कआउट करना हैरान कर रहा है। एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है,” पायल जी आपको अभी नहीं करना चाहिए बाद में बहुत प्रॉब्लम होगी।” एक और ने लिखा है,” जिम मत करो अभी टांकों पर इफेक्ट आयेगा दी सारी उमर की बीमारी लग जाएगी।” कई और फैंस ने भी पायल मलिक को अभी जिम ना करने की ही सलाह दी है।”

बता दें कि अरमान मलिक की दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक भी यूट्यूबर हैं और वे भी अपने वीडियो और व्लॉग फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फिलहाल इन दिनों दोनों अपने न्यू बॉर्न बच्चों की अपडेट्स ही शेयर करती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News