राखी सावंत को पायल मालिक का मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- ''तुम्हें उन तीन या चार लोगों को जस्टिस देने की जरूरत है, जिनसे तुमने शादी की''

7/5/2024 11:05:16 AM

मुंबई. फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ने दो बीवियां के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री की थी। अरमान दो पत्नियों और अन्य मुद्दों को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि उनकी पहली पत्नी पायल मलिक शो से बाहर हो चुकी हैं और अभी वो दूसरी पत्नी कृतिका के साथ शो का हिस्सा हैं। इस बीच राखी सावंत ने अरमान मलिक की फैमिली को लेकर एक कमेंट किया था, जिसपर अब पायल ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

PunjabKesari
दरअसल पायल के घर से बाहर होने पर राखी ने कहा था कि वो उनके जस्टिस के लिए लड़ेंगी। अब पायल ने उनको खरी-खोटी सुनाते हुए फैमिली से दूर रहने के लिए कहा है। पायल ने कहा- "मुझे लग रहा है कि तुम्हारे पास कोई काम नहीं है इसलिए तुम मेरी फैमिली को टारगेट कर रही हो। तुम कह रही हो कि तुम मेरे लिए जस्टिस की मांग करोगी लेकिन मैंने तुमसे कोई न्याय नहीं मांगा। तुम्हें उन तीन या चार लोगों को जस्टिस देने की जरूरत है जिनसे तुमने शादी की।"

PunjabKesari
पायल ने आगे कहा- "कृतिका को आप छिपकली बुला रही हो और अरमान को गाली दे रही हो? आपसे किसने कहा कि मेरे लिए जस्टिस मांगो? आप बस कंट्रोवर्सी क्रिएट करना चाहती हो और कुछ नहीं। हमारी फैमिली में ऐसी कोई प्राब्लम नहीं है तो बेहतर होगा कि तुम इससे दूर रहो। ये मेरी आखिरी वीडियो नहीं है। अगर तुमने दोबारा मेरी फैमिला को टारगेट करने की कोशिश की तो मैं दोबारा तुम्हें इसका मुंहतोड़ जवाब दूंगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News