यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप को अरेस्ट करवाने की कोशिश में पायल घोष, अठावले के बाद अब महाराष्ट्र

9/29/2020 11:29:03 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाने के बाद से पायल घोष लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। बीते सोमवार एक्ट्रेस ने इसी मामले को लेकर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष रामदास अठावले के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। वहीं अब एक्ट्रेस का कहना है कि वो अनुराग कश्यप के खिलाफ आज मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी। 


पायल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं कल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी से मुलाकात करूंगी और अगले कदम पर चर्चा करूंगी। जिन लोगों ने मेरा साथ दिया है उन लोगों का धन्यवाद। जय हिंद।'

 



बीते दिन पायल ने केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले के साथ मीटिंग के दौरान अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग की।

 

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने इस बारे में बात करने के लिए अपने करियर को जोखिम में डाला है। ऐसे दर्दनाक अनुभव के बारे में बोलने के लिए साहस चाहिए। सभी से अनुरोध है कि वे डरे नहीं और बाहर आकर बोलें।'


मीटिंग के बाद अठावले ने भी ट्वीट कर कहा था कि अनुराग कश्यप को 7 दिनों के अंदर गिरफ्तार किया जाना चाहिए, नहीं तो उनके खिलाफ आंदोलन शुरू करेंगे।

 

suman prajapati