बॉलीवुड के खिलाफ पायल घोष ने निकाली भड़ास, ट्वीट कर बोलीं ''लोग चुल्लू भर पानी में डूब के भी नेचुरल डेथ मर जाते हैं''

10/9/2020 4:50:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल घोष पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। एक्ट्रेस ने मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद लगातार पायल उनकी गिरफ्तारी और न्याय की मांग कर रही हैं। अनुराग कश्यप को लेकर खुलासे करते हुए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के नाम भी लिए थे, जो डायरेक्टर के शोषण का शिकार हुई थी। अब हाल ही एक ट्वीट के जरिए एक बार फिर पायल ने बॉलीवुड स्टार्स पर तंज कसा है।

PunjabKesari
पायल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बॉलीवुड में तो लोग चुल्लू भर पानी में डूब के भी नेचुरल डेथ मर जाते हैं...!! न बीवी न बच्चा न बाप बड़ा न मैया द व्होल थिंग इज देट के भइया सबसे बड़ा रूपाईया।' 

PunjabKesari


पायल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। काफी लोग पायल के इस ट्वीट पर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।  

PunjabKesari


बता दें पायल के यौन शोषण के आरोपों के बाद पुलिस ने अनुराग कश्यप को पुलिस स्टेशन बुलाकर पूरे आठ घंटे तक पूछताछ की थी। अपने बयानों में फिल्ममेकर ने पायल के आरोपों को सिरे से खारिज किया था और कहा था कि उनके खिलाफ कोई साजिश रची जा रही है।  दूसरी तरफ पायल भी चुप बैठने वालों में से नहीं है, वो इस मामले में न्याय के लिए लगातार अपनी आवाज उठा रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

static