मंत्री पर रेप का आरोप लगाने वाली सिंगर ने PM से लगाई न्याय की गुहार तो पायल घोष बोलीं-''कानून पैसे वालों पर लागू नहीं होता, इंसाफ नहीं मिलेगा''

1/15/2021 9:39:11 AM

मुंबई एक प्‍लेबैक सिंगर रेनू शर्मा ने हाल ही मेंमहाराष्‍ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगाया। सिंगर ने ट्वीट करके बताया है कि उसने मुंबई पुलिस में धनंजय मुंडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और मुंबई पुलिस कमिश्‍नर से भी शिकायत की लेकिन अभी तक इस पर कोई एक्‍शन नहीं लिया गया है। वहीं अब इस मामले पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगा चुकीं एक्ट्रेस पायल घोष का रिएक्शन सामने आया है। उन्हें रेणु शर्मा का समर्थन तो किया लेकिन यह बात भी स्पष्ट रूप से कही कि इस मामले में रेणु को इंसाफ नहीं मिलेगा।

 

पायल ने ट्वीट कर लिखा-'धनंजय मुंडे जैसे लोगों को सलाखों के पीछे होना चाहिए। लेकिन मैं जानती हूं कि कुछ नहीं होगा। जब तक आपके पास पैसा और पावर है, तब तक कानून आप पर लागू नहीं होता। भारतीय कानून सिर्फ गरीबों और मिडिल क्लास लोगों के लिए है। रेणु इंसाफ की उम्मीद मत करो। वे आपको नीचा दिखाएंगे और शर्मिंदा करेंगे।'

 


रेणु ने ट्वीट कर  बयां किया था दर्द

रेणु ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत की कॉपी शेयर करते हुए दर्द बयां किया था। उन्होंने लिखा-मैंने मंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ मुंबई पुलिस में बलात्कार की शिकायत की लेकिन अभी तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई।
इसके साथ ही सिंगर ने  महाराष्ट्र में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा-ओशिवारा पुलिस स्टेशन मेरी लिखित शिकायत भी स्वीकार नहीं कर रहा है। मेरी जान को खतरा है। कृपया मदद करें।

PunjabKesari

धनंजय मुंडे ने आरोपों को बताया गलत

धनंजय मुंडे ने रेणु के आरोपों को गलत बताया है। मंगलवार को उन्होंने सफाई देते हुए लिखा कि सिंगर उन्हें बदनाम करके ब्लैकमेल कर रही है। हालांकि, उन्होंने यह जरूर माना कि 2003 में उनके संबंध सिंगर की बहन करुणा शर्मा से रहे हैं, जिनसे उनके दो बच्चे (एक बेटा और एक बेटी) हैं और उन्होंने उन्हें अपना नाम भी दिया है। इस बारे में उनकी पत्नी और रिश्तेदार भी जानते हैं। बच्चे उनके साथ रहते हैं और वे करुणा की जिम्मेदारी भी उठा रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static