पायल घोष ने शेयर किए दो साल पुराने किए ट्वीट, एक्ट्रेस ने MeTooIndia मुहिंम को बताया फर्जी

10/1/2020 4:14:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल घोष अनुराग कश्यप पर संगीन आरोप लगाने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस खुलासे के बाद लगातार अनुराग को अरेस्ट करने और खुद के साथ न्याय की मांग कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर कुछ पुराने ट्वीट शेयर किए हैं, जिसे उन्होंने भारत में #MeToo आंदोलन के दौरान पोस्ट किया था और अब उन्होंने मीटू मूवमैंट को फर्जी बताया है। 

PunjabKesari


पायल घोष दो साल पहले सोशल मीडिया पर #metoo मूवमेंट के लिए एक पोस्ट लिखा था। उस दौरान उन्होंने अनुराग कश्यप का नाम लिए बिना अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया था। अब पायल घोष ने उस पोस्ट के स्क्रीनशॉट्स को फिर से शेयर किया है।

PunjabKesari


पायल ने ट्वीट करके कहा, मेरे कुछ पोस्ट जो #MeToo मूवमेंट के दौरान मेरे मैनेजर और मेरी फैमिली ने डिलीट करवा दिए थे। मैं इस बात का ध्यान रखूंगी कि #MeTooIndia का नाम कुछ और कर दूं क्योंकि #metooindia फेक है और प्रभावशाली लोगों का गुलाम है।

 

ट्वीट में पायल ने लिखा है, #MeToo तक ट्विटर को बाय कहने का वक्त है। #MeTooMovment आगे बढ़ता जा रहा है, यह मुझे गुस्सा दिला रहा है, मुझे कई बातें बताने का मन कर रहा है लेकिन मेरा परिवार मुझे इस पर कुछ कहने नहीं दे रहा और मेरे सारे ट्वीट्स डिलीट करवा दिए, नफरत को खत्म हो जाने दीजिए, फिर से प्यार फैलाने वापस आऊंगी।

 

ट्वीट शेयर करते हुए पायल ने कैपशन में लिखा, नमसकार @Twitter @TwitterSupport @TwitterIndia मैंने नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार 12Oct 2018 से एक ट्वीट किया था, जिसे मेरे खाते से ट्वीट किया गया था, मुझे अच्छा लगेका अगर कोई ऑप्शन है कि मैं अपने पुराने ट्वीट को वापस ले सकूं? जो हटा दिया गया था। साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, क्या आप बता सकते हैं कि ये फॉरमेट गलत क्यूं बता रहा है। 
बता दें पायल घोष ने बीते दिनों अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे और उनके खिलाप शिकायत भी दर्ज करवाई थी। वहीं इस मामले में आज अनुराग कश्यप  बयान दर्ज कराने मुंबई पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। 

 


suman prajapati


Related News