पायल घोष ने शेयर किया सुसाइड नोट, बोलीं- मैं सुशांत नहीं... मरूंगी तो सबको फंसा कर मरूंगी

3/11/2023 12:02:21 PM

मुंबई. एक्ट्रेस पायल घोष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती है। हाल ही में पायल ने सुसाइड नोट शेयर किया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। 


पायल ने होली की तस्वीर शेयर कर लिखा- ओशिवारा पुलिस मेरे घर आई थी…मुझे कुछ हो गया ना कोई नहीं बचेगा…मेरे साइक्रेटिकस्ट @सैयदरुक्सादा से पूछिए कि मैं कि मैं किन चीजों से होकर गुजर रही हूं… मैं सुशांत नहीं मैं पायल घोष हूं…मरूंगी तो सबको फंसा कर मरूंगी।


वहीं एक दिन पहले पायल ने दो पोस्ट शेयर किए थे, जिसमें एक सुसाइड नोट भी है। एक्ट्रेस ने पायल ने एक पेपर पर लिखा है- मैं पायल घोष अगर सुसाइड करती हूं या मुझे हार्ट अटैक आता है तो इसके लिए वो लोग जिम्मेदार होंगे।


वहीं दूसरे पोस्ट में पायल घोष ने लिखा है- '2020 में अनुराग कश्यप के खिलाफ खुलकर बोलने के बाद मेरे एंग्जाइटी अटैक जादू की तरह गायब हो गए। मैनें अपनी नॉर्मल लाइफ जीना शुरू किया लेकिन उसका ही…मल्टी यूनिवर्स स्टार्ट किया और मैं फिर से बीमार महसूस कर रही हीं…सोशल मीडिया का चोचला…अब बता मेरे इलाज का पैसा कौन देगा…मेरा तनिया खराब किया ना..अब देख सबका क्या करती हूं मैं…सुसाइड करूंगी और सब का नाम लिखकर जाऊंगी…अगर इस पोस्ट के नीचे सॉरी नहीं तो सब फंसेंगे…'


बता दें पायल घोष ने मीटू के खिलाफ आवाज उठाई थी। एक्ट्रेस ने साल 2020 में गैंग्स ऑफ वासेपुर के निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद बिग बॉस में पहुंचे साजिद खान को लेकर भी उन्होंने अपनी राय रखी थी, जिसमें सलमान खान से लेकर चैनल तक सभी को लपेटे में ले लिया था।

Content Writer

Parminder Kaur