पायल घोष को मिला भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड,यूजर ने पूछा-आखिर किस लिए मिला, तुम्हें को हम सिर्फ अ

11/30/2020 9:36:33 AM

मुंबई: एक्ट्रेस पायल घोष ने सितंबर में डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर  यौन शोषण का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस का आरोप है कि साल 2013 में अनुराग ने उन्हें अपने घर बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया। अभिनेत्री वर्सोवा पुलिस स्टेशन में डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा चुकी हैं। हालांकि अनुराग,एक्ट्रेस  के सारे आरोपों का खंडन कर चुके हैं, और पुलिस के सामने एक बार पेश भी हो चुके हैं।

PunjabKesari

अनुराग पर आरोप लगाने के बाद से पायल चर्चा में हैं। इतना ही नहीं इन आरोपों के बाद उन्होंने रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया A ज्वाइन कर ली है। वहीं सितंबर में सुर्खियों में आने के बाद से ही पायल सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पायल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड मिला है।

पायल ने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा-'अवॉर्ड पाकर बहुत खुशी हुई। मैं 26 नवंबर संविधान दिवस के दिन हुई अवॉर्ड सेरेमनी में नहीं जा सकी थी। हार्ड वर्क को लम्बा रास्ता चलना पड़ता है और मैं चाहती हूं युवा भी इस चीज को मानें। इस तरह के पल मुझे विनम्र बनाते हैं।'

PunjabKesari

इसके बाद लोगों ने बधाई देने की जगह उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने पूछ ही लिया कि आखिर किस लिए मिला है हम तो तुमको सिर्फ अनुराग कश्यप के बाद जानते हैं। वहीं एक और यूजर ने सवाल किया- किस खुशी में ? एक और यूजर ने लिखा- उन्होंने बेशर्मी से दिया। इसका मतलब ये नहीं है आप भी बेशर्मी से ले लो।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static