वकील संग दोबारा थाने पहुंची पायल घोष, बोलीं ''अनुराग कश्यप को अरेस्ट नहीं किया तो अनशन पर बैठ जाएंगी''

9/27/2020 4:21:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल घोष बीते कई दिनों से अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अनुराग के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद बीते दिन अपना मेडिकल टेस्ट भी करवाया था। अब हाल ही में एक बार फिर पायल अपने वकील नीतिन सातपुते के साथ वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं और अनुराग को अरेस्ट करने की मांग उठाई है।


बता दें पायल दूसरी बार अनुराग के खिलाफ पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। उनका कहना है कि फिल्ममेकर को जल्द ही गिरफ्तार किया जाए, अगर उसे गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो अनशन पर बैठ जाएंगी।


थोड़ी देर पहली ही इस मामले में पायल ने पीएम मोदी और अमित शाह को टैग करते हुए न्याय की गुहार लगाई थी और पूछा था कि उन्हें न्याय कब मिलेगा। 


मामूल हो, पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर मीटू का आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने मेरे साथ शराब के नशे में जबरदस्ती की। मेरे शारीरिक शोषण करने की कोशिश की। इतना ही नहीं पायल ने ये भी बताया था कि उन्होंने ऐसा सिर्फ मेरे साथ ही नहीं, कई एक्ट्रेसेस के साथ करने की कोशिश भी की।

suman prajapati