यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार,पायल घोष ने दर्ज करवाई FIR

9/23/2020 10:00:26 AM

मुंबई: एक्ट्रेस पायल घोष ने मंगलवार को यौन उत्पीड़न मामले में डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ वर्सोवा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। इस शिकायत के बाद डायरेक्टर के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। पायल के साथ उनके वकील नितिन सातपुते भी मौजूद थे। अनुराग के खिलाफ सेक्शन 376, सब सेक्शन 1, 354 , 341, और 342 के तरह मामला दर्ज किया गया है। अनुराग के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बाद पायल के वकील नितिन सातपुते ने मीडिया से बात करते हुए कहा-अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी संभव है। उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। 

बता दें कि पायल घोष की तरफसे पुलिस रिपोर्ट में अनुराग कश्यप पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। अनुराग के खिलाफ रेप, गलत हरकत करने और महिला के साथ अमर्यादित आचरण करने के मामले में लिखित शिकायत दर्ज करवाई। इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की गई है। ऐसे में संभव है कि पुलिस जब अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी तो अनुराग की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

इससे पहले पायल घोष सोमवार देर रात भी करीब साढ़े 11 बजे भी अपनी शिकायत दर्ज करवाने के लिए ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंची थी लेकिन तब थाने में कोई महिला पुलिसकर्मी मौजूद ना होने की वजह से पायल अपनी शिकायत दर्ज नहीं करवा पाई थी।

 

बता दें कि शनिवार को पायल ने अनुराग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था- ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया।” इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए अपनी सुरक्षा की भी मांग की थी।  पायल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- ‘कृपया इस पर एक्शन लें और देश को दिखाएं इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं। प्लीज मेरी मदद कीजिए।’ हालांकि अनुराग कश्यप पायल के इन आरोपों को झूठ बताया है। इतना ही नहीं, अनुराग की लीगल टीम की तरफ से भी एक स्टेटमेंट जारी किया। 

बाॅलीवुड कर रहा है मीटू आरोपों से घिरे अनुराग कश्यप सपोर्ट

जहां एक तरफ पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ कानूनी जंग लड़ने का फैसला किया। वहीं मीटू आरोपों से घिरे अनुराग कश्यप को बॉलीवुड का खुला सपोर्ट मिल रहा है। अनुराग की दोनों पूर्व पत्नियों भी इस विवाद में उनका साथ दे रही हैं। इतना ही नहीं माही गिल, हुमा कुरैशी,राधिका आप्टे, तापसी पन्नू ने अनुराग का समर्थन किया है। 
 

Smita Sharma