अनुराग कश्यप के बयानों से असंतुष्ट पायल घोष बोलीं ''वे झूठ बोल रहे हैं'', पीएम मोदी को टैग कर कही पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की बात

10/2/2020 5:33:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल घोष के यौन शोषण के आरोपों के बाद बीते गुरूवार फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से पुलिस ने पूरे आठ घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान अनुराग कश्यप ने पायल द्वारा लगे सारे आरोपों को सरासर झूठ बताया था। फिल्ममेकर के बयानों से पायल जरा भी संतुष्ट दिखाई नहीं दे रही और उनका कहना है कि वो झूठ बोल रहे हैं। इसके साथ ही पायल ने अगला कदम उठाते हुए फिल्ममेकर के नार्को, लाई डिटेक्टर और पॉलिग्राफ टेस्ट की मांग की है।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, मिस्टर कश्यप ने पुलिस के सामने अपने बयान में झूठ बोला है। मेरे वकील सच्चाई का पता लगाने के लिए मिस्टर कश्यप के नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टर, और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने के लिए आवेदन देने जा रहे हैं और आज एप्लीकेशन पुलिस स्टेशन में जमा की जाएगी, ताकि हमे इंसाफ मिले। अपने ट्वीट में पायल ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है।

PunjabKesari


बता दें बीते गुरूवार को मुंबई पुलिस ने कश्यप से पूरे आठ घंटे तक पूछताछ की थी। वे सुबह 10.05 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे और शाम को छह बजे के बाद वहां से निकले।

PunjabKesari

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक डायरेक्टर ने पायल के सारे आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने पुलिस से कहा कि पायल के सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इनमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है। ये मेरे खिलाफ साजिश है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News