अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरे लोगों पर भड़कीं पायल घोष, बोलीं ''आरोपियों को क्लीन चिट मिल गई, यानी मीटू मूवमेंट फर्जी था''

10/4/2020 5:27:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्ट्रेस पायल घोष बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं और शिकायत दर्ज कराते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की थी। जिसके बाद अनुराग से कुछ दिनों पहले इस मामले में पुलिस ने 8 घंटे तक पूछताछ की  थी। इन सब के बीच कुछ स्टार्स अनुराग कश्यप को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देख पायल काफी दुखीं है और उन्होंने आग बबूला होते हुए एक ट्वीट किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


दरअसल, कुछ स्टार्स के साथ अनुराग कश्यप की -दो पूर्व पत्नियों ने उन्हें इनोसेंट बताया है। जिसके बाद पायल ने ट्वीट कर लिखा, ''#Metoo इंडिया मूवमेंट में सभी आरोपियों को क्लीन चिट मिल गई। इसलिए यह मान लिया गया कि आरोप लगाने वाला झूठा है। फिर उन्हें उत्पीड़न की सजा क्यों नहीं दी गई। आखिर सच कहां है, सिर्फ हवा में। जिस तरह आरोपियों को क्लीन चिट मिल गई, उस तरह उन महिलाओं को झूठे आरोपों के लिए सलाखों के पीछे क्यों नहीं डाला गया।''


बता दें बीते दिनों अनुराग कश्यप ने पुलिस को दिए गए अपने बयानों में कहा था कि पायल ने उन पर झूठे आरोप लगाए हैं। उनके खिलाफ कोई साजिश रची जा रही है। पायल द्वाला लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

 

 अनुराग के ऐसे बयानों के बाद पायल ने पीएम मोदी को टैग कर अनुराग का नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टर, और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग की थी। 


 

suman prajapati