अनुराग कश्यप के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में मेडिकल टेस्ट कराने पहुंची पायल घोष

9/26/2020 1:25:45 PM

मुंबई. बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों मीटू मुद्दे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पायल ने अनुराग पर मीटू का आरोप लगाया है। मीटू का आरोप लगाते हुए पायल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सख्त कार्रवाई  की अपील की थी। एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवा दी है। शिकायत दर्ज कराने के बाद पायल बीते दिन मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में अपना मेडिकल टेस्ट कराने पहुंची है।

बता दें पायल घोष ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा था-अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की। जिसके बाद अनुराग पर उंगलीयां उठने लगी थी। पायल ने पीएम मोदी से अपील की थी कि इसपर कार्रवाई  की जाए ताकि सच सामने आ सके। मुझे पता है कि ये कहना मेरे लिए नुकसानदेह है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मदद कीजिए। हालांकि अनुराग ने इन सभी आरोपों का खंडन किया था। 

PunjabKesari
हाल ही में अपना मेडिकल टेस्ट कराने से पहले पायल ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- 'मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मैंने एक जाने-माने पोर्टल को इस घटना से जुड़ा एक इंटरव्यू दिया था और बाद में मुझे पता चला कि उन्हें इसके लिए खुद कश्यप से परमिशन चाहिए थी। उन्होंने आगे लिखा- इंडिया, अगर मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखें कि मैंने सुसाईड नहीं किया है। हालांकि उनके पास डिप्रेशन और ड्रग्स वाले नैरेटिव की कहानी तैयार है.' इस पोस्ट के साथ ही पायल घोष ने दो हैशटैग भी यूज किया। #NotGoingDown #MeToo यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसके बाद कई राजनेता भी उनके समर्थन में उतर आए।

PunjabKesari
बता दें पायल ने एक इंटरव्यू में अनुराग पर गंभीर आरोप लगाते हुए हुमा कुरैशी, रिचा चड्ढा और माही गिल जैसी एक्ट्रेसेस का नाम भी ले लिया था। पायल ने कहा था कि अनुराग ने उनको बताया कि ये एक्ट्रेसेस भी उनके पास आती हैं। पायल के इस बयान पर रिचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल तीनों ने ही नाराजगी जाहिर की थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News