ऋतिक रोशन के पेरेंट्स से मिले पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल, तोहफे में मिली सोने की चेन सिक्के

9/9/2021 4:23:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'इंडियन आइडल 12' के बाद से पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। पवनदीप राजन को सीएम, नेता से लेकर अभिनेताओं तक का काफी प्यार मिला है. हाल ही में पवनदीप और अरुणिता एक्टर ऋतिक रोशन और उनके पेरेंट्स से मिले। ऋतिक और उनके पैरंट्स से मुलाकात में पवनदीप और अरुणिता को बेहद खास गिफ्ट मिला। 

PunjabKesari


पवनदीप राजन ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने ऋतिक और उनकी फैमिली के साथ 3 घंटे की मुलाकात की और इस दौरान  उन्हें कई गाने गाकर सुनाए। पवनदीप ने कहा, 'राकेश जी और पिंकी जी हम दोनों को देख इमोशनल हो गए और हमे गले लगा लिया। उन्हें हमारे साथ बहुत अच्छा लगा।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)


पवनदीप ने आगे कहा कि ऋतिक की मां पिंकी ने उन्हें रुद्राक्ष वाली सोने की एक चेन और मां लक्ष्मी के सोने के सिक्के दिए। उन्होंने मुझे बताया कि वह चेन उन्हें उनके पापा ने दी थी। उसमें रुद्राक्ष लगा हुआ है। मैं खुद भी अपने लिए रुद्राक्ष लेना चाहता था और अब पिंकी जी ने मुझे वो दे दिया।'

 

PunjabKesari


बता दें राकेश रोशन और पिंकी रोशन दोनों ही पवनदीप और अरुणिता के फैन हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने पवनदीप और अरुणिता से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। 
बता दें कि पवनदीप राजन, 'इंडियन आइडल 12' के विनर रहे थे, वहीं अरुणिता कांजीलाल फर्स्ट रनर-अप रहीं थीं। शो में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया।  


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News