बिना सिंदूर लगाए बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचीं पवन सिंह की पत्नी ज्योति तो भड़के लोग, बोले- ''कोर्ट में तो मांग भर के जाती हो''

1/9/2023 12:07:39 PM

मुंबई. सुपरस्टार पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। एक्टर पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद एक्टर ने ज्योति से शादी की थी। अब दोनों के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। वहीं ज्योति आज कल अपने लाइफ स्टाइल और पार्टी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है। 


7 जनवरी को ज्योति ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें ज्योति ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। तस्वीरें शेयर करते हुए ज्योति ने लिखा-आज अपने जन्म दिवस के अवसर पर बाबा विश्वनाथ जी का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए। ज्योति की इन तस्वीरों को देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। क्योंकि ज्योति बिना मांग में सिंदूर लगाए ही मंदिर पहुंच गई थीं।

View this post on Instagram

A post shared by jyoti singh (@jyotipsingh999)

एक यूजर ने लिखा- 'जब कोर्ट में जाती हैं तो सिंदूर लगाकर जाती हैं और यहां सिंदूर लगाना भूल गईं आप। अच्छी राजनीति कर लेती हैं।'

दूसरे यूजर ने लिखा- आपका सिंदूर भाभी जी।

एक अन्य यूजर ने लिखा- पति के होते हुए सिंदूर नहीं लगाया। 


बता दें पवन सिंह और ज्योति का तलाक को लेकर कोर्ट मे केस चल रहा है। पवन ने कोर्ट में तलाक की अर्जी की फाइल करते हुए कहा था कि वह अपनी पत्नी ज्योति सिंह के साथ नहीं रहना चाहते हैं। वहीं ज्योति सिंह ने अपने पति पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। ज्योति सिंह के वकील ने बताया था कि दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है। पवन सिंह आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट और गाली गलौच करते थे। पवन सिंह ने शादी के बाद दो बार पत्नी का गर्भपात करवाया।

Content Writer

Parminder Kaur