जानलेवा दीवानगी:फैन ने हाथ काट कर लिख लिया पवन सिंह का नाम, भीड़ देख एक्टर के घर की बढ़ी सिक्योरिटी

6/20/2021 7:42:56 AM

मुंबई: फैंस के बीच अपने फेवरेट स्टार्स के लिए काफी दीवानगी देखने को मिलती है। अपने फेवरेट स्टार के लिए फैंस कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते है। हालांकि कई बार फैंस सारी हदें ही पार कर जाते हैं। हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के एक फैन ने कुछ ऐसी हरकत कर दी। दरअसल, पवन सिंह के एक फैन ने अपना हाथ काटकर उस पर उनका नाम लिखवा लिया।  दिल्ली से पवन सिंह से मिलने आए एक फैन ने अपना हाथ काटकर उस पर पवन सिंह का नाम लिखवाया। फैन उनके घर के बाहर मिलने के लिए काफी देर तक खड़ा रहा।

PunjabKesari

वहीं जब ये सब एक्टर को पता चला तो वह हैरान रह गए। पवन सिंह ने अपने फैन से मुलाकात की। फैन ने अपने पंसदीदा एक्टर के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया, जिसके बाद पवन सिंह ने कहा कि वो तो ठीक है, लेकिन कृपा करके ऐसा जोखिम भरा काम न करें।दिल्ली से मिलने आए लड़के के साथ उन्होंने तस्वीर भी खिंचवाई। 

PunjabKesari

पवन पहले भी कह चुके हैं कि उनके फैंस ऐसा कोई काम ना करें, जिससे उन्हें दर्द हो। वे नहीं चाहते कि उनके फैंस उनकी दीवानगी में अपनी जान को जोखिम में डाले। पवन ने कहा-'अगर आप हमसे सच्चा प्यार करते हैं तो आप ऐसा कुछ भी ना करें जिससे आपके जान को खतरा हो। मैं आपके प्यार दुलार का ऋणी हूं। इसलिए आपकी हिफाजत चाहता हूं और आगे भी आपसे आशीर्वाद चाहता हूं।'

PunjabKesari

इस घटना के बाद  पवन सिंह के आरा स्थित आवास के बाहर एसपी की ओर से सुरक्षा बढ़ाई गई है। कोविड महामारी के दूसरी लहर के दौरान से अपने आरा स्थित आवास पर ही हैं।लॉकडाउन खुलने के बाद से ही पवन के घर बाहर 400 से 500 की संख्या में फैंस की भीड़ हमेशा देखने को मिल रही है जिसके बाद जिला प्रशासन ने पवन सिंह की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया और उन्हें सिक्योरिटी दी गई है।

PunjabKesari

बता दें कि पवन सिंह लोगो के बीच काफी पाॅपुलर हैं।र पवन सिंह प्रति उनके फैंस की दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बीते दिनों उनके फैन ने अपने सीने पर ऐक्टर की तस्‍वीर वाला टैटू गुदवाया है। वहीं एक दिव्यांग फैन व्हील चेयर पर सैकड़ों किलोमीटर चलकर उनसे मिलने के लिए पहुंच गया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static