राम गोपाल वर्मा के ऑफिस पर साउथ एक्टर पवन कल्याण के समर्थकों ने की पत्थरबाजी,  पुलिस ने की कार्रवाई

7/26/2020 8:37:35 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के ऑफिस पर साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण के समर्थकों ने हल्ला बोला दिया। उन्होंने राम गोपाल वर्मा के ऑफिस का काफी नुकसान किया, जमकर पत्थरबाजी की। इस घटना के बाद गुस्साए राम गोपान ने इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है। 

PunjabKesari
रिपोर्ट्स की मानें तो राम गोपाल वर्मा की शिकायत के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। इस घटना का कारण राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'पावर स्टार' को बताया जा रहा है। लोगों को आरोप लगाया है कि इस फिल्म में पवन कल्याण के किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है और ये फिल्म पवन कल्याण की जिंदगी पर आधारित है।

इस मामले की जानकारी राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट के जरिए लोगों के साथ शेयर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पवन कल्याण के फैंस का दावा है कि जनसेना के कार्यकर्ताओं ने मेरे ऑफिस पर हल्ला बोल दिया है और पुलिस ने गार्ड को अरेस्ट कर लिया है और उन्हें लॉकअप में बंद कर दिया है। मैं उन लोगों को मुझे और पब्लिसिटी और ताकत देने के लिए उन्हें प्यार देना चाहता हूं।'
डायरेक्टर ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'ओयू जेएसी के लिए तेलंगाना राज्य के निर्माण सहित कई महान चीजों में उनकी उपलब्धियों के लिए मेरे मन में जबरदस्त सम्मान था लेकिन इन हमलावर जोकरों के साथ उसी संगठन के एक हिस्से का दावा करने से हैरान हूं। मुझे आशा है कि ओयू जेएसी स्पष्ट करेगा कि क्या ये बेवकूफ हैं?'
काम की बात करें तो राम गोपाल वर्मा की आखिरी फिल्म साल 2017 में आई थी। उन्होंने लॉकडाउन के दौर में भी कई वेब सीरीज पर काम किया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News