नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर अंकिता लोखंडे ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा ''आखिर में सब आपको जज करने...''

10/21/2020 2:17:11 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर और एक्स बाॅयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद एक्ट्रे अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई थी। जहां पहले कई हफ्तों तक अंकिता सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग करती हुईं नजर आई थी।

PunjabKesari

वहीं बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस लगातार अपने नए फोटोशूट और वीडियोज शेयर कर रही हैं। अंकिता की ये तस्वीरें देख लोग उन पर खूब भड़क रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर अंकिता को लेकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इन्हीं ट्रोलर्स को अपने ही अदांज में करारा जवाब दिया। 'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस अ ने इंस्टपर अपनी नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में अंकिता रेड कलर के सूट में दिख रही हैं। अंकिता ने अपने लुक को लाइट मेकअप,रेड लिपस्टिक और गोल्ड के झुमकों से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में अंकिता खूब खिलखिला रही हैं। इन्हीं तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन के जरिए ट्रोलर्स के सामने अपनी बात सामने रखी। अंकिता ने कैप्शन में लिखा- 'आखिर में लोग आपको जज ही करेंगे। तो अपनी जिंदगी में दूसरो को इम्प्रेस करना छोड़ो और खुद को इम्प्रेस करो।'

PunjabKesari

 

बता दें कि अंकिता और सुशांत की लव स्टोरी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट से शुरु हुई थी। दोनों ने शादी करने का फैसला भी कर लिया था लेकिन साल 2016 में कपल का ब्रेकअप हो गया। इस खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कृति सेनन के चलते ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच दूरियां आई थी। फिल्म 'राब्ता' की शूटिंग के दौरान ही सुशांत और कृति की नजदीकियां बढ़ी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News