ये हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की सगाई की तस्वीरें! ब्रेकअप की खबरों के बीच वायरल हुईं Pictures

7/21/2020 10:23:07 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आईं थी कि अंकिता ने बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग ब्रेकअप कर लिया था। दोनों ने आपसी रजामंदी से रिश्ते को खत्म किया। इथना ही नहीं खबर तो ये भी थी कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी। लेकिन 14 जून को सुशांत के सुसाइड की खबर मिलने के बाद अंकिता काफी टूट गई।

अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने पहुंची थी और इस दौरान उनकी हालत देखकर हर कोई समझ गया था कि वो खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। वहीं सुशांत के सुसाइड के बाद से ही विक्की को काफी ट्रोल किया जा रहा था। इन सबके बाद दोनों ने अलग होना ही ठीक समझा।

हालांकि इन दोनों की तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की जैन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देख ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये कपल की सगाई सेरेमनी की तस्वीरें हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में सिर्फ कपल का परिवार ही नजर आ रहा है। सगाई वाले दिन अंकिता के साथ-साथ उनका पूरा परिवार खुशी से झूम उठा था। हर कदम पर साथ देने वाले मम्मी-पापा के साथ अंकिताडे ने तो ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई थी। लुक की बात करें तो अंकिता पीच कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।  इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई यही अनुमान लगाएगा कि ये अंकिता और विक्की की सगाई की सेरेमनी ही है।

 

वैसे काफी हद तक ये भी हो सकता है कि ये रोका सेरेमनी की तस्वीरें हों। हालांकि इस बाक का खुलासा नहीं हुआहै कि आखिर अंकिताऔर विक्की की सगाई इंदौर में हुई है या मुंबई में? बता दें कि बीते साल ही अंकिता और विक्की ने मिलकर मुंबई में 8BHK वाला फ्लैट खरीदा था। शादी के बाद कपल इसी फ्लैट में रहने वाला है।


कौन हैं विक्की जैन

छत्तीसगढ़ के रहने वाले विक्की जैन मुंबई में बिजनेस के सिलसिले में रहते हैं। विक्की जैन 'बॉक्स क्रिकेट लीग' के मालिक हैं और इसी वजह के चलते टीवी इंडस्ट्री के लोग उन्हें अच्छे से जानते है।

Smita Sharma